राजनीति

Giriraj Singh: झटका मांस पर बयान देकर बुरा फसे केंद्रीय मंत्री, विपक्ष बोला

 

 

डेस्क। Giriraj Singh: देश में राजनितिक उठापटक आगामी चुनावों को देखते हुए बढ़ती ही जा रही है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के हालिया बयान के बाद बिहार में झटका और हलाल पर राजनीति काफी तेज हो गई है। 

Giriraj Singh: जानिए केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान

गिरिराज ने कहा था कि हिंदुओं को झटका मांस खाना चाहिए क्योंकि ये बलि प्रथा से जुड़ा हुआ है। तो अब इस पर जेडीयू ने पलटवार कर मंत्री को शिकंजे में लिया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान के बाद से ही बिहार में झटका और हलाल पर राजनीति तेज होती जा रही है। गिरिराज सिंह ने ये भी कहा था कि हिंदुओं को हलाल नहीं झटका मांस खाना चाहिए क्योंकि ये बलि प्रथा से जुड़ा हुआ है। इसके साथ ही इस पर जेडीयू प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए बोला, बीजेपी को 33 हजार वोल्ट का राजनीतिक करंट लगने वाला है 

Joe Biden Security Lapse: अमरीकी सुरक्षा एजेंसियों पर उठे सवाल

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ये कहा है कि जनता अब I.N.D.I.A गठबंधन के जरिए एनडीए को झटका देने जा रही है। उन्होंने ये भी कहा, “बीजेपी को 33 हजार का राजनीतिक करंट लगने वाला है। I.N.D.I.A गठबंधन की होने वाली बैठक के नतीजे झटका देंगे अब गैर बीजेपी दलों की एकजुटता और वोट का बंटवारा रोका जाना बीजेपी को बड़ा झटका देगा। जनता अब I.N.D.I.A गठबंधन के जरिए NDA को झटका देने की पूरी तैयारी में है।” 

Main Atal Hoon Trailer: अभिनेता पंकज ने बताया कब आएगा फिल्म का ट्रेलर 

बता दें कि इससे पहले गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में सनातन धर्म की याद दिलाते हुए लोगों से ये अपील की थी कि हलाल नहीं झटका मीट ही खाएं। उनका ये कहना है कि सनातन धर्म में बलि की परंपरा होती है। बलि एक ही झटके में दी जाती है जिस कारण से हिंदू जब भी मीट खाएं झटके वाला ही खाएं। हमारी पहचान शिखा और तिलक है, हिंदू भी तिलक लगाएं। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259