Friday, December 9, 2022

गुजरात मे होगी कांग्रेस की जीत, हवा में उड़ रही आम अदामी पार्टी

राजनीति– गुजरात मे इस साल के अंत मे चुनाव होने को हैं। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी जीत का डंका बजाने के लिए तैयार है। लेकिन जीत का सेहरा वास्तव में किसके सर सजेगा यह तो गुजरात की जनता ही बताएगी। 

आम आदमी पार्टी जो बार बार यह दावा कर रही है कि गुजरात मे कांग्रेस खत्म है और आप सीधी टक्कर बीजेपी और आप की है। वही राहुल गांधी ने आप के दावों को खोखला कर दिया है और कहा है वह हवा में उड़ रहे हैं। गुजरात मे न बीजेपी आएगी और न आम आदमी पार्टी। क्योंकि गुजरात का विश्वास कांग्रेस है।

जाने क्या बोले राहुल-

राहुल गांधी ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है। गुजरात मे परिवर्तन की लहर दौड़ेगी और बीजेपी या आप की नही बल्कि कांग्रेस की जीत होगी। तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गुजरात चुनाव पर अपना पक्ष रखते हुए राहुल गांधी ने यह बयान दिया है।

उन्होंने आगे कहा, बीजेपी के खिलाफ अब जनता है। जनता को बीजेपी की नीतियां दिखाई दे रही है। वही आम आदमी पार्टी गुजरात मे प्रचार के दम पर बोल रही है। ग्राउंड पर उसे स्पोर्ट नही मिल रहा है। लेकिन कांग्रेस ने खुद को लोगो से जोड़ रखा है और कांग्रेस को गुजरात मे भरपूर साथ है।

कांग्रेस गुजरात मे मजबूती के साथ खड़ी है। हम गुजरात मे बड़ी जीत दर्ज करेगे। वही बीजेपी पर बरसते हुए वह बोले एक राजनैतिक पार्टी देश को बांटने का काम कर रही है। लेकिन हम लोगो को जोड़ने और एकजुट करने की लड़ाई में है। यह लड़ाई विचारधारा की है और जीत सही विचारधारा की होगी।

हमारा इरादा साफ है। विपक्ष को अब एक साथ मिलकर काम करना होगा। क्योंकि हम बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे को तभी मात दे सकते हैं।

Related Articles

Latest Articles