राजनीति

मनीष सिसोदिया के दफ्तर पहुंची CBI 

 

 

 

Delhi: आबकारी नीति घोटाले में CBI की एक टीम शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ऑफिस पहुंच गई है। साथ ही सीबीआई ने यहां से एक हार्ड डिस्क अपने कब्जे में भी ली है। सीबीआई की टीम दिल्ली आबकारी नीति मामले से संबंधित कुछ रिकॉर्ड इकट्ठा करने के लिए सिसोदिया के कार्यालय भी पहुंची थी।

सिसोदिया के ऑफिस से हार्ड डिस्क ले गयी CBI

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के ऑफिस से लिया गया कंप्यूटर जांच में अहम मदद भी करेगा। CBI ने सिसोदिया के दफ्तर में आबकारी नीति मामले से संबंधित कुछ रिकॉर्ड के बारे में भी जानकारी मांगी है।

साथ ही दिल्ली सरकार के सूत्रों ने कहा कि सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय में सिसोदिया के कार्यालय में छापेमारी कर रही है साथ ही एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई ने दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए परिसर का दौरा किया और कोई छापा या तलाशी भी नहीं की जा रही है।

साथ ही मनीष सिसोदिया ने शनिवार को ट्वीट करके दावा भी किया है कि एजेंसी को पिछली छापेमारी के दौरान उनके खिलाफ कुछ भी नहीं मिला था और इस बार भी ऐसा ही होगा क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वहीं सिसोदिया ने ट्वीट किया है, ” आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुंची है वहीं उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है, न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ भी ग़लत किया ही नहीं है। दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए ईमानदारी से काम भी किया है।”

Show More

Related Articles

Back to top button