राजनीति

BJP Released Poster Of Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता को बताया रावन 

 

 

डेस्क। BJP Released Poster Of Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक पोस्टर सोशल जारी किया है, जिसमें उन्हें रावण की तरह दिखाया गया है। साथ ही इसे लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई है।

बीजेपी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर फिल्मी स्टाइल में एक पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें लिखा है, ‘रावण -कांग्रेस पार्टी का प्रोडक्शन, निर्देशक जॉर्ज सोरस.’

ट्वीट में बीजेपी ने हंगेरियन-अमेरिकन बिजनेसमैन जॉर्ज सोरस पर भी निशाना साधा है। पोस्टर में रावण के शक्ल में राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए बीजेपी ने यह लिखा है कि नए युग का रावण। यह दुष्ट, धर्म विरोधी और राम विरोधी भी है, इसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना का है।

Karwa Chauth 2023: इन रंगों का भी होता है विशेष महत्त्व 

BJP Released Poster Of Rahul Gandhi: कांग्रेस ने किया पलटवार

इस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने पलटवार भी किया है। उन्होंने ये कहा है कि बीजेपी की कोशिश राहुल गांधी के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने की है। उन्होंने एक्स पर ये लिखा,”बीजेपी के आधिकारिक हैंडल पर राहुल गांधी को रावण के रूप में पेश करने वाले नृशंस ग्राफिक का वास्तविक इरादा क्या आखिर क्या है? इसका मकसद स्पष्ट रूप से एक कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ हिंसा को भड़काना और उकसाना है, जिनके पिता और दादी की हत्या भी उन लोगों ने कर दी गई थी जो भारत को विभाजित करना चाह रहे हैं।”

https://twitter.com/BJP4India/status/1709819569450471817?t=2x6YFkDoY9xMzwboAHHThw&s=19

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259