राजनीति

Assembly Election: बीजेपी में चल रहा आंतरिक झंझड

Assembly Election: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने तीन राज्य राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रचंड जीत हासिल की है। तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री को लेकर पार्टी में मंथन जारी हो गया है। अभी तक मुख्यमंत्री का नाम स्पष्ट नहीं हुआ जिसे लेकर विपक्ष का दावा है कि बीजेपी सीएम पद के लिए आपसी सहमति नहीं बना पा रही है। वही अब बीजेपी में सीएम के मंथन को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने हमला बोला। उन्होंने कहा- बीजेपी में आंतरिक लफड़ा जारी है। जिसके चलते सीएम के नाम की घोषणा नहीं हो पा रही है।

उन्होंने कहा- बीजेपी बार-बार कहती है कि उनकी पार्टी में अनुशासन है। लेकिन आज उनके अनुशासन की पोल खुल गई है। वह सीएम के नाम की घोषणा नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि उनके नेताओं के मध्य आपसी सहमति नहीं बन पा रही है। तेलंगाना में सीएम पद की शपथ ले ली गई। लेकिन बीजेपी अभी तक सीएम का नाम भी घोषित नहीं कर पाई। इसका कारण बीजेपी की आपसी कलह है।

उन्होंने आगे कहा- बीजेपी ने चुनाव जीत लिया। लेकिन अब बीजेपी पार्टी नेताओं को समझाने में विफल दिख रही है। सीएम का नाम घोषित नहीं हो पा रहा है। क्योंकि कुछ लोग किसी को सीएम नहीं बनने देना चाहते हैं। बीजेपी की यही नीति है बीजेपी पार्टी में बिना झंझट के कोई काम नहीं होता है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259