Local Breaking News

Ram Mandir pran prathistha: कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ये सेलेब 

डेस्क। Ram Mandir pran prathistha:टीवी मीडिया से जुड़ी एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए काफी दान दिया है। हालांकि उन्होंने दान की राशि के बारे में कुछ उजागर नहीं किया है।

Ram Mandir pran prathistha: Anupam kher

अभिनेता अनुपम खेर ने राम मंदिर के निर्माण के लिए इस्तेमाल की गई ईंटें भी दान करी हैं। आपको बता दें कि इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चा में है।

Mukesh Khanna

फरवरी 2021 में शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने मंदिर के निर्माण के लिए अधिकारियों को 1.1 लाख का चेक सौंपते हुए एक ट्वीट करा था।

Hema malini

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने राम मंदिर निर्माण के लिए धनराशि भी दान करी है। हालांकि धनराशि का खुलासा नहीं किया गया है।

pawan kalyan

इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से साउथ एक्टर और नेता पवन कल्याण ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 30 लाख का दान दिया है। उनके बयान में ये भी बोला है कि, भगवान श्री रामचंद्र धर्म की प्रतिकृति हैं और उनके द्वारा दिखाई गई सहिष्णुता, त्याग और वीरता सभी के लिए प्रेरणा रही है।

Ayodhya Ram Mandir pran prathistha schedule 

उन्होंने कहां: भगवान श्री राम के बनाए मार्ग के कारण ही भारत ने अनेक आक्रमण भी झेले हैं। इसलिए, ऐसे धर्म की प्रतिकृति अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए एकजुटता को बढ़ाना सभी की जिम्मेदारी बन चुकी है। मैं राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी ओर से 30 लाख रुपये का दान भी देने वाला हूं।

Gurmeet Choudhary

राम मंदिर के निर्माण के लिए गुरमीत चौधरी ने भी दान किया। हालांकि राशि का खुलासा अभी नहीं किया गया है। साथ ही आपको बता दें कि गुरमीत ने 2008 के टीवी शो ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाया है।

Pranitha subhash

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को बड़ी जानकारी दी कि उन्होंने राम मंदिर के लिए 1 लाख रुपये दान देने का वादा भी किया था। उन्होंने लिखा था, मैं अयोध्या राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के लिए 1 लाख की विनम्र प्रारंभिक प्रतिज्ञा की है। आप सभी से हाथ मिलाने और एक बनने का अनुरोध करती हूं।

Kangana Ranaut

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स वहां पहुंच गए है और इसमें कंगना रनौत, शेफाली शाह, रजनीकांत, धनुष, विवेक ओबरॉय, रणदीप हुडा और लिन लैश मधुर भंडारकर, सोनू निगम, शंकर महादेवन, अनु मलिक भी शामिल  है।

Amitabh Bachchan

 22 जनवरी, 2024 को राम मंदिर अभिषेक समारोह में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर सहित कई अन्य लोगों को भी इसमें आमंत्रित किया गया है।

Related Posts

1 of 204