देश - विदेश

Weather Update Today on 4 March 

 

डेस्क। Weather Update Today: दिल्ली, नोए़डा, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और गुरुग्राम समेत एनसीआर के इलाके में रविवार को हल्की बारिश के साथ ओलावृष्टि की भी संभावना है।

 दिल्ली-एनसीआर के मौसम ने एक बार फिर से करवट ली है। दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान और ओलावृष्टि से ठिठुरन भी काफी बढ़ गई है। दिल्ली, नोए़डा, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा और गुरुग्राम समेत एनसीआर के इलाके में रविवार को हल्की बारिश के साथ ओलावृष्टि देखी गई। इस दौरान तेज रफ्तार हवा भी चली, जिस से की मौसम का मिजाज एक बार फिर से बिगड़ गया। दिल्ली-एनसीआर में आज भी बारिश के काफी आसार हैं। आईएमडी यानी मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली के अलावा उत्तर प्रदेश-बिहार में आज यानी 4 मार्च के लिए बारिश और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट भी जारी किया गया है।

क्यों आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे पवन सिंह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ-कानपुर में हल्की बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है। उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज बादल छाए रहने वाले हैं और आंधी-पानी की संभावना भी है। इसके साथ ही बिहार, झारखंड और राजस्थान में भी आज बादल की बौछारें हो सकती हैं।

यूपी में भाजपा ने चला बड़ा दाव 

आईएमडी की मानें तो हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ इलाकों में बर्फबारी भी होगी। बिहार की राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर समेत कई इलाकों में आज भी बारिश की संभावना बनी हुई है। बीते दिनों की बारिश के बाद से ठंड थोड़ी और बढ़ गई है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665