देश - विदेशराजनीति

PM Modi Kashmir Visit News Update 

 

डेस्क। PM Modi Kashmir Visit News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर पहुंच चुके हैं जिसके साथ ही कश्मीर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात भी हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों में भी पीएम को लेकर भारी उत्साह साफ देखने को मिल रहा है। 

आपको बता दें कि जब से धारा 370 हटी है उस वक्त के बाद से यह पीएम का पहली बार श्रीनगर का दौरा है। पीएम की लेकर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता भी कर दिए गए हैं।

ED on Arvind Kejriwal: दिल्ली सीएम की बढ़ी मुश्किलें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी श्रीनगर पहुंच चुके हैं। इस यात्रा के दौरान वह 6400 करोड़ की करीब 54 परियोजनाओं का लोकार्पण करने वाले हैं। धारा 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री ( PM Narendra Modi in Srinagar) की यह पहली यात्रा होगी। पीएम मोदी के आगमन को लेकर कश्मीर पूरी तरह से तैयार है। वह श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम से लोगों को संबोधित करने वाले हैं। यहां आप पीएम मोदी से जुड़े सभी अपडेट्स पढ़ पाएंगे.

Narendra Modi in Kashmir LIVE: PM at Srinagar's Bakshi stadium to address  rally | Hindustan Times

 पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के स्थानीय उत्पादों को प्रदर्शित करने वाली एक प्रदर्शनी का दौरा किया और लोगों से बातचीत भी की।

आए कई युवकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी की तस्वीर वाला मुखौटा मोदी मास्क लगाया हुआ है। कइयों की टोपी पर आई लव मोदी भी लिखा है। स्टेडियम के अंदर और बाहर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में भारी संख्या में भी तैनात हैं।

Lok Sabha Election: दक्षिण का गणित आगमी चुनावों में कितना महत्वपूर्ण 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर आ गए हैं। इस बीच कार्यकर्ताओं और लोगों में भारी उत्साह नजर आ रहा है। कुछ ही देर में वे जनता को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू पहुंचने से पहले सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं। श्रीनगर तकनीकी हवाई अड्डे से वह बादामी बाग चिनार कोर परिसर के लिए रवाना हुए हैं। जहां उन्होंने बलिदानियों को अपने श्रद्धासुमन भी अर्पित किए।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 895