देश - विदेश

Israel Hamas War: हमास का दिल दहला देने वाला मैसेज 

38
×

Israel Hamas War: हमास का दिल दहला देने वाला मैसेज 

Share this article

 

डेस्क। Israel Hamas War: इजराइल डिफेंस फोर्सेस ने गाजा के हमास कमांडरों का हाथ से लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। बता दें यह नोट हमास के उन आतंकियों को दिए गए थे, जिन्होंने इजराइल में घुसपैठ करके भारी तबाही मचा दी।

नोट में कमांडर्स ने दिल दहलाने वाला एक निर्देश भी दिया हैं। आतंकियों को साफ बोला गया कि यह जान लो आपका दुश्मन ऐसी बीमारी से जूझ रहा है जिसका सिर काटने, दिल और गुर्दा बाहर निकालने के अलावा कोई दूसरा ईलाज भी नहीं। इसलिए दुश्मन के सिर को कलम कर दो, दिल और गुर्दे भी बाहर निकाल लो।

आईडीएफ ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

इजराइल रक्षा बलों (आईडीएफ) ने चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। इसमें 7 अक्टूबर के नरसंहार में शामिल हमास आतंकवादी को दिया गया हाथ से लिखा नोट भी जारी किया गया है। साथ ही गाजा में हमास कमांडरों के नाम से लिखे गए इस नोट में चौंकाने वाला संदेश था जो समूह के भयावह इरादों को प्रदर्शित भी करता है। इसमें ये लिखा गया था कि तुम्हारा यह दुश्मन एक ऐसी बीमारी है जिसका सिर काटने और दिल और कलेजा निकालने के अलावा इसका कोई इलाज नहीं है। यह काफी परेशान करने वाला मैसेज हमास की क्रूरता और उनके आतंक को समझने के लिए पर्याप्त है।

Lunar Eclipse 2023: इस चंद्रग्रहण के साथ ही दिखाईं देगा हंटर मून

जानिए क्या है हमास आतंकवादी संगठन

हमास फिलिस्तीनी आतंकी संगठन है जो लंबे समय से इजराइल, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोपीय संघ और दूसरे देशों और संगठनों द्वारा एक आतंकवादी संगठन भी माना जाता है। बीते 7 अक्टूबर को इजराइल पर हमास ने हमला किया और भारी तबाही भी मचाई। साथ ही अब जो मैसेज मिला है, वह बेहद ही चौंकाने वाला है, जो कि मानवता के प्रति क्रूरता से भरा हुआ है। यह मैसेज पूरी दुनिया को परेशान कर रहा है। आईडीएफ ने बोला है कि इंटरनेशनल कानूनों का खुला उल्लंघन करते हुए हमास के आतंकियों ने जिस तरह से निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाया, वह उनकी भयानक मानसिकता का दिखाता है।