Viral 18

Viral video: चलती बस में कैंडेक्टर ने किया सेक्स, वायरल हुआ वीडियो

 

डेस्क। सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता और कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि क्या वाकई में ऐसा हो भी सकता है? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में काफी शर्मनाक वीडियो है।

वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी रोडवेज का है, जहां एक बस कंडेक्टर ने एक महिला के साथ संभोग भी किया।

चलती बस में किया ऐसा कांड

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बस कंडक्टर दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि सार्वजनिक जगह पर इस तरह का काम करना अपने आप में काफी ज्यादा हैरान करने वाला है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बस कंडक्टर बहस कर रहा है और महिला को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है। वहीं यह वीडियो दिखाने लायक नहीं था, इसलिए वीडियो को धुंधला भी कर दिया गया है। ये खबर पूरी तरह से वायरल वीडियो के आधार पर है हम (मीडिया संस्थान) इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते।

खुलेआम अश्लील हरकत करना भी अपराध

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी नाराजगी साफ देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह का काम करना अपने आप में ही काफी चौंका देने वाला है।

 आपको ये भी बता दें कि अगर कोई व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करता है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है और खुलेआम ऐसे काम को अंजाम देना अपराध है इस मामले में आपको जेल जाना पड़ सकता है। 

https://www.instagram.com/reel/CuJ7w3ZA9Tv/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

What's your reaction?

Related Posts

1 of 190