Viral 18देश - विदेश

Bigg Boss 17: इन स्टार्स ने शो के लिए इतना पैसा किया चार्ज

 

 

डेस्क । Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 तीन महीने से ज्यादा वक्त तक धमाल मचाने के बाद अपने आखिरी पड़ाव के पास पहुंच चुका है। इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के जमकर झगड़े भी देखे जाते हैं, जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान वीकएंड के वार एपिसोड में आकर उन्हें अपने दमदार अंदाज समझाते और फटकार भी लगाते रहते हैं।

इस भूमिका के लिए चैनल की ओर से सलमान को एक मोटी रकम दी जाती है और इतना ही नहीं, बहुत से भारतीय सितारे भी बिग बॉस के अलग-अलग संस्करणों के लिए तगड़ी फीस चार्ज करते हैं।

UP News: सिपाही सीधे बना अधिकारी, हैरान हुए पीसीएस टॉपर्स

बॉलीवुड के दबंग भाईजान लंबे वक्त से बिग बॉस शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। हर हफ्ते वे वीकएंड के वार पर शो में आते हैं और कंटेस्टेंट्स के पूरे सात दिनों के रिपोर्ट कार्ड के हिसाब से उनकी तारीफ और क्लास भी लगाते हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान ने इस सीजन के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। अगर प्रति एपिसोड का हिसाब लिया जाए तो वे एक एपिसोड के 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

सीएम नीतीश ने क्यों डिलीट किया Karpoori Thakur से जुड़ा पुराना पोस्ट 

कमल हासन साउथ के एक बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। विक्रम की सफलता के बाद कमल जल्द ही इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं साथ ही फिल्मों के अलावा वे टीवी पर भी काफी सक्रिय हैं। बिग बॉस के तमिल संस्करण की वे मेजबानी करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजन 7 के लिए उन्होंने 130 करोड़ रुपए फीस ली है।

मोहनलाल को उनके फैंस प्यार से कंप्लीट एक्टर भी बुलाते हैं। फिल्मों में अपनी अदाकारी से वे लाखों दिलों पर राज करते हैं और छोटे पर्दे पर भी उनका खूब जलवा नजर आता रहा है। वे बिग बॉस मलयालम शो को होस्ट करते हैं वहीं पांचवें सीजन के लिए अभिनेता को शो के मेकर्स ने 18 करोड़ का भुगतान भी किया था।

Budget 2024: सरकारी कर्मचारियों को बजट से बड़ी उम्मीदें 

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार कलाकारों में नागार्जुन का नाम शामिल है। साउथ के साथ हिंदी पट्टी में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग रही है। वे भी बिग बॉस शो को होस्ट करते हैं वहीं खबरों के मुताबिक बिग बॉस तेलुगु 7 के लिए उन्हें 15-20 करोड़ रुपये भी दिए गए थे।

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप कई हिंदी फिल्मों में आपको दिखाई दे चुके हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई यादगार रोल भी निभाए हैं। साथ ही वे बिग बॉस कन्नड़ शो को होस्ट करते हुए दिखाई देते हैं। इस शो के नौवें सीजन के लिए अभिनेता ने 9 करोड़ रुपये का चार्ज लिया था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 854