Sunday, November 27, 2022

पति सेक्स के लिये था पागल महिला ने कहा मैं नही रह सकती सेक्स के भूखे के साथ , मांग तलाक

डेस्क– मुस्लिम समाज मे महिलाओं के साथ अभद्रता की आय दिन कोई न कोई खबर सामने आ जाती है। वही अब खबर नाइजीरिया से है जहां एक महिला ने अपने शौहर की हरकतों से तंग आकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम जैनब यूनुसा है। 

महिला ने अपने पति के खिलाफ शीरिया कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अपने पति से तलाक की मांग की है। महिला के पति का नाम शौहर का नाम अल्हाजी अली गरबा (Alhaji Ali Garba) है। उसने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ हद से अधिक सेक्स करता था। वह उसके सेक्स से परेशान थी। वह उसे इंसान नही सेक्स करने की मशीन समझता था।

महिला ने कहा जब रमजान चलता था और उसको पीरियड्स आते थे। तब वह सेक्स के लिये रेडी नही रहती थी लेकिन उसके पति को उस दौरान भी सेक्स की भूंख रहती थी। वह उससे उस व्यक्त भी सेक्स की मांग करता था। महिला ने कहा मैं उसके साथ सिर्फ एक साल रही हूँ उस एक साल में उसने सेक्स की सभी हदों को पार कर दिया। उसे सेक्स के अलावा कुछ नही दिखाई देता था। 

उसकी हरकतों से परेशान होकर मैने उसे छोड़ने का निर्णय लिया और मैं अपने अब्बू अम्मी के साथ रहने लगी। लेकिन अब मैं उससे तलाक चाहती हूं। महिला ने कोर्ट में कहा, वह घर मे रहती और जब दोपहर में उसका पति घर आता तो उसकी एक ही डिमांड होती सेक्स। वह सेक्स के लिये सभी हदे पार कर देता वह पीरियड्स में भी अपनी सेक्स की भूख शांत करने की जिद करता था। जो इस्लाम के खिलाफ है।

महिला ने आगे कहा, हमारे धर्म मे रमजान के पाक महीने में सेक्स करना वर्जित है। लेकिन वह उस दौरान भी सेक्स करता। अगर मैं उसे न बोलती तो वह गुस्से से झुलझुला जाता था। सेक्स को लेकर न सुनना उसे बिल्कुल नही पसन्द था। उसे सेक्स की लत लगी हुई थी वह समझ नही पाता था कि वह सेक्स को लेकर क्या करे। वह मुझ पर शक करता था मुझे अपने किसी भी रिश्तेदार से नही मिलने देता था। चाहे वह स्त्री हो या पुरुष। मैं उसकी सेक्स की लत को संतुष्ट करने में असमर्थ थी जिस कारण मैने उसे छोड़ने का निर्णय लिया।

मैं बस एक साल उसके साथ रही और जब मैं उसकी उस हरकत से ऊब गई तो मैं अपने अब्बू अम्मी के घर चली गई। मैं अल्लाह के खिलाफ हद से ज्यादा सेक्स करने वाले अपने इस शौहर के आगे झुक नही सकती। मैं अब इससे तलाक चाहती हूँ।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles