Latest Newsदेश - विदेश

तारक महता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह नजर आ सकता है आश्रम का ये लोकप्रिय ऐक्टर 

 

डेस्क। देश के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लंबे समय से शैलेश लोढ़ा दिखाई नही दिए हैं। शो के प्रोड्यूसर ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्होंने अब शो छोड़ दिया है। ऐसे में मेकर्स ‘तारक मेहता’ के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश करने में जुटे हैं। इसी बीच खबर यह आ रही है कि मेकर्स को शो के लिए नए तारक मेहता मिल चुके हैं।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो वेब सीरिज ‘आश्रम’ फेम सचिन श्रॉफ तारक मेहता का किरदार निभा रहें हैं। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी या मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। 

RRB Group D Phase 4 Exam 2022: यहां से चेक करें परीक्षा केंद्र 

ऐसे में बताया ये भी जा रहा है कि सचिन से पहले ‘बालिका वधू’, ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘मिले जब हम तुम’ एक्टर जैनीराज राजपुरोहित को अब तारक मेहता की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार सचिन को फाइनल कर लिया गया है और उन्होंने दो दिन की शूटिंग भी कर ली है। सचिन श्रॉफ टीवी के जाने-माने एक्टर हैं जो ‘आश्रम’ के अलावा ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। वहीं वो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार के पूर्व पति हैं इन दोनों ने एक साथ रिएलिटी शो ‘पति-पत्नी और वो’ में हिस्सा भी लिया था। वहीं आपको यह बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने अच्छे अवसर के कारण शो को कुछ महीनों पहले अलविदा कह दिया था जिसके बाद उन्होने यह भी कहा था कि असित मोदी उन्हें शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन शैलेश ने किसी का भी फोन नहीं उठाया जिसके बाद असित मोदी का बयान सामने आया था कि शायद उनका पेट भर गया है।

इंडिया . कॉम ने निकली बम्फर भर्ती ऐसे करें आवेदन

वहीं बता दें कि शैलेश ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए असित मोदी पर कटाक्ष भी किए हैं वहीं शैलेश लोढ़ा के अलावा दिशा वकानी के दयाबेन के किरदार को लेकर भी लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं की वो भी अब शो से बाहर हैं। 

Show More

Related Articles

Back to top button