राज्य

Weather Update Today: आज कैसा रहेगा मौसम

 

डेस्क।Weather Update Today: आज राजधानी दिल्ली में आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहने और तेज़ हवाओं के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी के आसार बने हुए हैं। हालांकि दिल्ली में सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है और ऐसा माना जा रहा है कि मौसम में बदलाव भी आज शाम से देखने को मिलेगा।

बृजभूषण शरण पर कोर्ट का फैसला इस डेट को होगा जारी

यूं तो दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में चिलचिलाती धूप निकल रही है पर मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश, बूंदाबांदी और तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया है। अप्रैल के इस महीने में अब सख्त गर्मी के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं तो आइये जानते हैं, अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम।

कैसा रहेगा आज का मौसम

राजधानी दिल्ली में आज आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहने और तेज़ हवाओं के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी के आसार बने हुए हैं। हालांकि दिल्ली में सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है और ऐसा माना जा रहा है कि मौसम में बदलाव आज शाम से देखने को मिल सकता है। इस दौरान न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस का रह सकता है।

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में पुलीस ने दबोचा तीसरा आरोपी

जानिए दिल्ली के हफ्ते भर के मौसम का हाल

19 अप्रैल को आंधी और बारिश का अलर्ट है और 20 अप्रैल को आसमान में बादल छाए रहेंगे। 21 अप्रैल को तेज सतही हवाएं चलने के आसार हैं। फिर इसके बाद एक बार फिर 22 अप्रैल को आंधी और बारिश होगी। हालांकि 23 और 24 अप्रैल को मौसम सामान्य रहने वाला हो जाएगा। इन दिनों न्यूनतम तापमान 20 से 21 और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने के आसार हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725