राज्य

UPPCS Exam हुए पोस्टपोन्ड 

 

डेस्क। UPPCS : यूपीपीएससी प्रीलिम एग्जाम 2024 का आयोजन 17 मार्च को किया जाना तय किया गया था पर आयोग की ओर से इसको पोस्टपोंड कर दिया गया है। यूपीपीएससी की ओर से इस एग्जाम के पोस्टपोंड को लेकर आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी करके इसकी जानकारी भी साझा की गयी है।

अधिसूचना के अनुसार इस परीक्षा का अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है और अब एग्जाम का आयोजन जुलाई 2024 माह में करा भी जाएगा।

Petrol Diesel Prices: यूपी के लोगों को बड़ी राहत 

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) की ओर से जारी कैलेंडर की माने तो सम्मिलित राज्य / प्रवर अधीनस्थ सेवा एवं सहायक वन संरक्षक / क्षेत्रीय वन अधिकारी प्रारंभिक परीक्षा 2024 (UPPSC 2024 Prelims) का आयोजन 17 मार्च 2024 को राज्यभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना है। इसके लिए एडमिट कार्ड भी 7 मार्च 2024 को जारी किये जाने की संभावना थी जो जारी नहीं किये गए। क्योंकि आयोग की ओर से नोटिफिकेशन जारी कर इस एग्जाम को स्थगित करने का फैसला लिया जा चुका है।

Tips to Impress in Interview

पोस्टपोंड हो गया एग्जाम

यूपीपीएससी प्रीलिम एग्जाम जो 17 मार्च को होने वाला था उसे जुलाई 2024 (संभावित) तक पोस्टपोंड कर दिया गया है। विभाग ने अपनी नोटिफिकेशन में ये बताया है कि इस परीक्षा का अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जा रहा है। वहीं अब एग्जाम का आयोजन जुलाई में संभावित है।

पिछले वर्ष भी हुआ था पोस्टपोंड

बता दें कि पिछले वर्ष मई माह में परीक्षा का आयोजन किया गया था साथ ही वर्ष 2022 में एग्जाम को एक बार पोस्टपोंड भी किया गया। कुछ सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसी तिथि को शेयर कर यूपीपीएससी प्रीलिम एग्जाम को पोस्टपोंड होने की बात बोली जा रही है। लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं करी गई है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725