राज्य

UP News: बहन की शादी के बीच दो भाइयों को मौत

 

डेस्क। UP News: Fatehpur News: फतेहपुर जिले में एक घर में बज रही शादी की शहनाई के बीच उस वक्त चीख-पुकार तेज हो गई जब दुल्हन के दो भाइयों की मौत की ख़बर आई। दोनों जनरेटर के लिए डीजल लेने पेट्रोल पंप गए थे और वापसी में उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई और तार टूटकर उनके ही ऊपर गिरा गया।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक शादी समारोह के दौरान खुशियां एकदम से मातम में बदल गईं। दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों के स्वागत में जुटे थे तभी ऐसी खबर आई कि कोहराम ही मच गया। दुल्हन के दो भाइयों की आकस्मिक मौत से पूरा माहौल काफी गमगीन हो गया। साथ ही दोनों भाइयों की मौत करंट लगने के कारण हुईं थी।

Mizoram: 3 हजार से ज्यादा कर्मचारियों ने खुद की जगह किसी और को रखा 

बता दें औंग थाना के रामपुर रोड क्षेत्र निवासी अवधपाल की पुत्री तनु की बारात कानपुर के किदवई नगर से आई और लड़की पक्ष के लोग बारातियों के स्वागत में लगे थे तभी जनरेटर में डीजल खत्म हो गया। जिसके बाद दुल्हन का सगा भाई दीपक और चचेरा भाई संदीप डीजल लेने के लिए पेट्रोल पंप गए ।

 

डीजल लेकर लौटते वक्त उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई और तार टूटकर उनके ऊपर गिर गया। इस हादसे में दोनों झुलस गए और दोनों को अस्पताल ले जाय गया, डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725