राज्य

UP Lok Sabha Election Results 2024: लखनऊ में सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट

डेस्क। UP Lok Sabha Election Results 2024: लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं में मारपीट की घटना सामने आई है। इस मारपीट में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का सिर तक फट गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग करवाया।

लखनऊ में रमाबाई अंबेडकर मतगणना स्थल के बाहर सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट भी हो गई। इसी के साथ सपाइयों ने मारपीट का आरोप भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगाया है।

Lok Sabha Election Results 2024: South India Chunav Result Update

मारपीट में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग करवाया पर इस घटना से मौके पर अफरातफरी मची हुई है।

कहासुनी बनी हाथापाई

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार, दोनों पक्षों में चुनाव को लेकर कहासुनी शुरू हुई, फिर उनमें हाथापाई होने लगी। देखते ही देखते सपाइयों और भाजपाइयों में मारपीट होने लगी और लोग एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लग गए। इसके चलते मतगणना स्थल के बाहर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

Lok Sabha Chunav Results 2024: इन राज्यों में NDA को झटके के आसार, कंगना रनौत का बड़ा बयान 

यह बताया जा रहा है कि मारपीट में सपा के एक कार्यकर्ता का सिर फट गया जिससे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष फैला हुआ है। सिर फटने के बाद बाकियों ने जमकर नारेबाजी की। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को अलग कराया।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725