राज्य

Lok Sabha Chunav Results 2024: इन राज्यों में NDA को झटके के आसार, कंगना रनौत का बड़ा बयान 

डेस्क। Lok Sabha Chunav Results 2024 LIVE Updates: लोकसभा चुनाव के रुझानों में एनडीए ने बढ़त बना रखी है। हालांकि विपक्षी गठबंधन भी टक्कर देता दिखाई दे रहा है। कई राज्य हैं जहां कड़ा मुकाबला होता नजर आ रहा है। कई हॉट सीटों पर चौंकाने वाले रुझान सामने आए हैं। दोपहर तक तस्वीर भी साफ हो जाएगी कि केंद्र में किसकी सरकार बनने जा रही है।

Lok Sabha Election Live: तेलंगाना में भाजपा इतनी सीटों पर आगे

तेलंगाना में भाजपा ने अपने प्रदर्शन को काफी बेहतर करा है। पार्टी राज्य की आठ लोकसभा सीटों पर आगे भी चल रही है। वहीं आठ सीटों पर कांग्रेस भी आगे है। हैदराबाद सीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी आगे दिखाई दे रहे हैं।

Lok Sabha Chunav । Indian General Election Result: Delhi Update

Hyderabad Lok Sabha Seat: हैदराबाद सीट पर आगे हैं असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद लोकसभा सीट पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी 44 हजार से ज्यादा वोटों से भाजपा की माधवी लता से आगे दिखाई दे रहे हैं।

Andhra Pradesh Election Results: आंध्र प्रदेश में टीडीपी कार्यकर्ताओं का जश्न जारी

आंध्र प्रदेश के अमरावती में शुरुआती रुझानों में पार्टी उम्मीदवारों की भारी बढ़त के बाद टीडीपी कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय के बाहर जश्न मनाने लगे हैं।

Kangana Ranaut Seat Result: कंगना बोलीं- लोगों की सेवा के लिए मैं तत्पर

2024 Election Results Live: INDIA दे रहा कड़ाके की टक्कर

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने बोला है कि, ‘यह मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहूंगी। मोदी जी का जो सबका साथ, सबका विकास का सपना है, मैं उसमें अपना योगदान भी दूंगी।’ मंडी सीट पर कंगना आगे निकल चुकी हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738