राज्य

विभाग चोर है मैं चोरों का सरदार आप सड़क पर उतरे तभी होगा काम- कृषि मंत्री

10
×

विभाग चोर है मैं चोरों का सरदार आप सड़क पर उतरे तभी होगा काम- कृषि मंत्री

Share this article

देश– बिहार में सत्ता परिवर्तन हो गया है। नीतीश कुमार की नई सरकार विपक्ष की आंखों में चढ़ी हुई है। वही अब ऐसे में बिहार के कृषि मंत्री का एक बयान सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए हैं। इस बयान में वह अपने विभाग के अधिकारियों को चोर और खुद को चोरों का सरदार बता रहे हैं।

जानकारी के लिये बता दें कैमूर में आयोजित एक सभा के दौरान बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने यह बात कही है। उन्होंने कहा डेढ़ दो साल में विभाग वाला करोड़ो रूपये खा जाता है। हमारे कृषि विभाग का अब कोई ऐसा अंग नही बचा है जो चोरी न करता हो। पूरा विभाग चोर है और मैं चोरों का सरदार हूँ।

उन्होंने आगे कहा, अगर आप बार बार पुतला फूंकते रहेंगे तो मुझे यह याद रहेगा की किसान मुझसे रुष्ठ है मुझे उसे मनाना है। अगर आप लोग चुप हो गए तो मैं समझूंगा सब ठीक चल रहा है। उन्होंने आगे राममनोहर लोहिया को याद करते हुए कहा, वह कहते थे कि जब नेता आवारा हो जाए तो जनता को सड़क पर उतरना चाहिए। आप लोग भी सड़कों पर उतरा कीजिए।

वह आगे बोले, अगर आप लोग सड़कों पर उतरेंगे तो आपकी बात उन लोगो के कानों तक जरूर पहुंचेगी जो लोग मौन साधे बैठे हुए हैं। सिर्फ मैं अकेला सरकार तो नही हूँ मेरे ऊपर भी कई लोगो है। आप सड़क पर होंगे तो आपकी आवाज हर किसी के कान में गूंजेगी आपको इसका फायदा मिलेगा और आप जीवन मे अपनी बात सरकार तक पहुंचा पाएंगे। जनता का सड़क पर उतरना सरकार को रास्ते पर लाना है।

https://twitter.com/ANI/status/1569521879094022145?t=AYdlG1rEHlpfrTnXJ-HzDA&s=19