राज्य

दुर्घटना वाली गाड़ी से 4-5 किमी दूर थी कार: बृजभूषण का बेटा 

डेस्क। कैसरगंज के सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिल में शामिल एक कार ने बुधवार को तीन लोगों को कुचल दिया था और दो युवकों की मौत हो गई थी। अब पूरे मामले पर खुद करण भूषण सिंह ने सफाई भी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी गाड़ी और जिस कार से टक्कर हुई दोनों में करीब-करीब 4 से 5 किमी की दूरी थी।

दुर्घटना वाली गाड़ी से 4-5 किमी दूर थी कार’

बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण शरण सिंह ने कहा, ‘वह एक दुखद घटना थी और हम 3-4 गाड़ियों से एक कार्यक्रम में जा रहे थे। मेरे पास फोन आया था कि कोई दुर्घटना हुई है जिसमें 2 लोग मर गए हैं और मैं सदमे में था। मैंने उसके बाद एक गाड़ी मौके पर भेजी कि देखो आखिर क्या हुआ।’

उन्होंने यह बताया कि, ‘एक महिला सड़क पार कर रही थी और वो बच्चे बाइक से आ रहे थे। उनकी भी गलती नहीं थी. बाइक डिसबेलेंस होकर सड़क पर गिर पड़ी। बाइक लेफ्ट साइड में गिर गई और जैसे ही बाइक गिरी वैसे ही यह दुर्घटना हो गई। मेरी गाड़ी और वो गाड़ी जिससे एक्सीडेंट हुआ दोनों में 4-5 किलोमीटर का फासला रह था।’

8 घंटे फाइट में नहीं चला एयर कंडीशनर, इतने लोग बेहोश 

करण भूषण ने कहा कि, ‘महिला से डिसबेलेंस होकर वो लड़के बाइक से गिरे थे और फिर हमारे काफिले की गाड़ी जितना कोशिश कर सकती थी उतना उसने बचाने का प्रयास भी किया है। लेकिन वो सुनियोजित नहीं था और कह सकते हैं जिसका जितना लिखा होता है। मैं दोषी नहीं हूं और मीडिया में मेरी गलत छवि बनाई जा रही है। साथ ही ये जो हुआ है ये माना जाए कि बच्चों का जाना भी लिखा था।

पुलिस हिरासत में आरोपी चालक

पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि बुधवार को कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत भी हो गई है और एक महिला घायल भी हो गई। बता दें करण सिंह कैसरगंज के सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के बेटे  हैं।

पुलिस ने यह बताया था कि आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए इलाके में पुलिसकर्मियों को तैनात करा गया था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725