राज्य

PM Modi 3.0: ये बड़े फैसले ले सकती है पीएम मोदी की सरकार 

डेस्क। PM Modi 3.0: Narendra Modi: 9 जून यानी आज नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। इसी के साथ पीएम के कई बयान चर्चा में आ गए हैं। जैसे कि मोदी लगातार कहते रहे हैं कि उनका तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों वाला होगा और पिछले 10 साल का कार्य तो सिर्फ ट्रेलर है।

तो आइये जानते हैं कि आखिर एनडीए सरकार कौन से बड़े और कड़े फैसले ले सकती है?

आपको बता दें रविवार को देश में नई सरकार की गठन होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ भी लेने वाले हैं। करीब छह दशक के बाद यह पहली बार होगा जब कोई नेता लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी की ताजपोशी के साथ उनके नेतृत्व वाली तीसरी सरकार काम करना भी शुरू कर देगी।

PM Modi 3.0 New Cabinet: ये नेता हो सकते हैं कैबिनेट में शामिल 

मोदी लगातार यह कहते रहे हैं कि उनका तीसरा कार्यकाल बड़े फैसलों वाला होगा। साथ ही पिछले 10 साल का कार्य तो सिर्फ एक ट्रेलर है। बता दें बीते दिनों NDA की बैठक में जब उन्हें एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया तब भी उन्होंने ये बातें दोहराई थी।

PM Modi 3.0: क्यों ऐतिहासिक है पीएम मोदी की तीसरी जीत

PM 2.0 में क्या था खास

मोदी के दूसरे कार्यकाल में जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया।

राम मंदिर का निर्माण हुआ, नागरिकता अधिनियम कानून का लागू किए जाने जैसे कई बड़े फैसलों को देखा जा सकता है। ऐसे में लोगों के मन यह सवाल है कि आखिर इस बार एनडीए सरकार कौन से बड़े और कड़े फैसलो को लेकर आ सकती है?

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738