राज्य

दिल्ली में इंडिगो फ्लाइट में बम की सूचना के बाद अफरातफरी 

 

डेस्क। इंडिगो फ्लाइट 6E2211 दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी और रन-वे पर थी। तभी इंडिगो में बम होने की खबर मिली और इस वजह से सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर भी निकाल दिया गया।

नई दिल्ली: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर के बाद रन-वे पर ही रोक दिया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और फिर संपूर्ण सुरक्षा निरीक्षण के लिए विमान को तुरंत एक आइसोलेशन बेस में ले जाया गया। साथ ही सुरक्षाकर्मियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई पर अभी तक की गई जांच में फ्लाइट से कुछ भी नहीं मिल पाया है।

Weather Update: जल्द इन राज्यों को मिलेंगी राहत 

जानकारी के अनुसार इंडिगो फ्लाइट 6E2211 दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए पूरी तैयार थी और रन-वे पर थी कि तभी इंडिगो में बम होने की खबर मिली। इस वजह से सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर भी निकाल लिया गया। 5 बजकर 35 मिनट पर विमान में बम होने की खबर मिली थी जिसके बाद से सभी यात्री घबरा गए और उन्हें सुरक्षित फ्लाइट से बाहर भी निकाला गया।

बता दें इंडिगो की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि वो यात्रियों को किस तरह से दिल्ली से वाराणसी लेकर जाएगी पर इंडिगो की इस फ्लाइट में बम होने की सूचना दिल्ली दमकल सर्विस को प्राप्त हो गई थी।

19 People Confess the Most Embarrassing Things They’ve Ever Done

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकियां प्राप्त हुई थीं और इसके बाद अस्पतालों में और अब इंडिगो की फ्लाइट में भी बम होने की जानकारी मिली है। वहीं मौके पर मौजूद बम स्क्वाड फ्लाइट की जांच कर रहा है लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं हो पाया है।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725