राज्य

Pakistan On Anantnag Terrorist Attack: अपनी ही नापाक हरकत पर क्या बोला पाक 

 

डेस्क। Pakistan On Anantnag Terrorist Attack: बीते बुधवार (13 सितंबर) को जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) के अनंतनाग के कोकरनाग में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक और डीएपी हुमायूं मुजम्मिल बट्ट शहीद हुए। इस घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसी बीच आतंकियों की पनाहगाह कहे जाने वाले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) का एक बयान सामने आया है।

पाकिस्तान की विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज ज़हरा बलूच (Mumtaz Zahra Baloch) ने बयान दिया है कि हमारे लोगों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग हमले की रिपोर्ट देखी है। साथ ही हमारे लोग भारत की तरफ से किए गए दावे की पुष्टि कर रहे हैं। वैसे हमने पहले भी कहा कि ये हमेशा से भारत की आदत रही है कि वो पाकिस्तान को अपनी घरेलू राजनीति में घसीटने में लगे रहते हैं। अगर इसी तरह का काम आने वाले समय में भारत दोबारा करेगा तो हमें इस पर कोई हैरानी भी नहीं होगी।

आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की मौत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ चुकी है। वहीं हर कोई पाकिस्तान के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग भी कर रहे हैं। आपको ये बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग के गडोले जंगलों में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षा बल के चार जवानों – 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल सिंह, मेजर ढोंचक, पुलिस उपाधीक्षक हुमायूं भट्ट और एक सैनिक – की भी मौत हो गयी थी। ऐसा माना जा रहा है कि इस तीनों जवानों को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने मार दिया है।

पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

पाकिस्तान की तरफ से जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को समर्थन व बढ़ावा देने के लिए बीजेपी यूनिट के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पक्का डांगा में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध दर्ज किया है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पाकिस्तानी झंडे और पोस्टर तक जलाए।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738