राज्य

MP News: 4 माह की गर्भवती बहू को जलाया, जेठ से थे अवैध संबंध 

 

 

Desk. MP News: विदिशा जिले की पुलिस ने बहू की हत्या के दोषी जेठ को गिरफ्तार किया हैं। बता दें जेठ बहू की हत्या के बाद फरार हो गई थी। आरोपी ने 8 मार्च को बहू को जिंदा जला दिया था और पीड़िता चार माह से गर्भवती थी। आरोपी ने उसे धमकी के चलते जला दिया क्योंकि उसे डर था कि महिला उसका राज खोल देगी।

 मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की पुलिस ने पूजा हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूजा को उसके ही जेठ ने जिंदा जला दिया था। जिस वक्त जेठ ने पूजा को जिंदा जलाया था उस वक्त वह 4 माह की गर्भवती हुआ करती थी। उससे साथ-साथ बच्चा भी कोख में ही मर गया।

How to Make Friends: Guide to Cultivating Meaningful Connections

पुलिस आरोपी से पूछताछ की पर आरोपी बहू की हत्या करने के बाद वो फरार हो गया था। लेकिन, जब वह अपना इलाज कराने के लिए अस्पताल गया तो कुछ लोगों ने उसे पहचानकर पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद पुलिस ने घेरकर उसे दबोच लिया। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बहू की धमकी के चलते उसकी हत्या करी थी । इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई ।

India Caste Census: बहुत हो गई विनती अब INDIA करेगी गिनती

विदिशा के दीपनाखेड़ा के थाना प्रभारी अनुज प्रताप सिंह ने ये बताया कि अस्पताल से कुछ लोगों ने सूचना दी है कि राजा उर्फ लल्लू अस्पताल में इलाज कराने आया है और उसका एक पैर जल गया है।

 लोगों ने बताया कि यह वही आरोपी है, जिसने 8 मार्च को बहू ही हत्या की है जिसपर सूचना मिलते ही हमारी टीम अस्पताल पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को थाने लाया गया है और उससे पूछताछ भी चल रही है। 

उन्होंने ये भी बताया कि आरोपी को तलाशने के लिए कई जगह दबिश भी दी गई थी, लेकिन उसका कही पता नहीं चल पाया। उसने अपना जुर्म भींकबूल कर लिया है।

ये दिल दहला देने वाली ये घटना 8 मार्च को घटी थी। राजा उर्फ लल्लू ने अपनी 25 साल की बहू पूजा केवट को घर में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया और उसके बाद पूजा को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया। यहां पर पूजा की मौत हो गई थी। उसके पेट में चार माह का बच्चा था. वह भी पैदा होने से पहले ही मां की साथ कोख में ही मर गया।

आपको बताया जाता है कि आरोपी ने उस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया था जब मृतिका का पति भांजे के साथ खेत पर गया हुआ था।

पुलिस के अनुसार, लल्लू और पूजा के बीच अनैतिक संबंध थे वहीं पूजा लल्लू को धमकी देती थी कि वह इन संबंधों का राज दूसरों को बता देगी। लल्लू उसकी इस धमकी से तंग आ गया था और इस वजह से उसने पूजा की खौफनाक हत्या भी कर दी। यह भी बताया जाता है कि उन दोनों के संबंधों की वजह से ही लल्लू की पत्नी घर छोड़कर चली गई और वह बच्चों को भी अपने साथ ले गई थी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738