राज्य

Madhya Pradesh New CM: अमीरों की लिस्ट में इस नंबर पर मोहन यादव

 

 

Political News Desk । Madhya Pradesh New CM: छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्य प्रदेश को भी नया मुख्यमंत्री मिल चुका है। मध्य प्रदेश में मामा शिवराज चौहान की जगह पर उज्जैन दक्षिण से भाजपा विधायक बने मोहन यादव को राज्य का नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया जा चुका है। बीएससी, एलएलबी और पीएचडी की डिग्री ले चुके मोहन यादव शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं।

Madhya Pradesh New CM: कितनी है नए सीएम की संपत्ति

Madhya Pradesh New CM

मोहन यादव की संपत्ति की बात की जाए तो ये करोड़ों के मालिक है। विधानसभा चुनाव के दौरान उनके द्वारा दायर किए गए हलफनामे में इसका खुलासा भी हुआ है। राज्य के सबसे अमीर नेताओं में गिने जाने वाले, मध्य प्रदेश के नए सीएम के पास 42 करोड़ के लगभग संपत्ति है।

Most Searched Topic in 2023: इस ऐक्ट्रेस को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, तो ये फिल्में भी टॉप पर

Madhya Pradesh New CM: अमीरों की लिस्ट में दूसरा नंबर

 इसी कड़ी में देनदारी की बात करें तो ये करीब 9 करोड़ रुपये की है। एमपी के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव की गिनती राज्य के सबसे अमीर नेताओं में होती है। इससे पहले मध्य प्रदेश में 2018 के हुए विधानसभा चुनाव के लिए अधिकतम संपत्ति घोषित करने वाले एमपी के टॉप-3 मंत्रियों की सूची में पहले नंबर पर भूपेंद्र सिंह तो दूसरे नंबर पर मोहन यादव का नाम था।

Vishnu Deo Sai Oath Taking Ceremony: कब शपत लेंगे साय, पीएम के शामिल होने की उम्मीद 

Madhya Pradesh New CM: इतना है बैंक बैलेंस

Madhya Pradesh New CM: Mohan yadav

अगर इनके हलफनामे में कैश पर नजर डालें तो मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री के पास 1.41 लाख रुपये कैश वा उवकी पत्नी के पास 3.38 लाख रुपये की नकदी मौजुद है। बैंकों में जमा राशि की बात की जाए तो अलग-अलग बैंकों में उनके और उनकी पत्नी के अकाउंट्स में 28,68,044.97 रुपये की राशि जमा हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 736