राज्य

योगी राज में सरेआम दरोगा ने पकड़ी सपा विधायक की गर्दन

 

 

डेस्क: उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीसामऊ सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) MLA इरफान सोलंकी को बुधवार को कानपुर अदालत में पेश भी किया गया है साथ ही अदालत से बाहर निकलते समय इरफान सोलंकी ने जब मीडिया से बात करने का प्रयास किया तो पुलिस के एक दारोगा ने विधायक की गर्दन तक पकड़ ली और खींचने का प्रयास भी करने लग गया वही इस पर इरफान सोलंकी भी भड़क गए और अब इसका वीडियो सामने आया है।

बता दें इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के अदालत से बाहर निकलते ही पुलिस वाले उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगते हैं। साथ ही MLA इरफान सोलंकी ने जब पत्रकारों से बात करने का प्रयास किया तो एक दारोगा ने उनकी गर्दन पकड़कर खींचने का प्रयास भी किया।

साथ ही इस पर इरफोन सोलंकी नाराज हो गए तथा चिल्लाने भी लगे। वही इसके बाद भी पुलिसकर्मियों ने समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी को धक्का देकर पुलिस की जीप में बैठा लिया।

इरफान सोलंकी ने कहा कि कलम भी इनकी, पेपर भी इनका, अदालत सब इनकी है। मैं पहले भी बेगुनाह था, आज भी बेगुनाह हूं, इंशाल्लाह अदालत मुझे बेगुनाह ही साबित करेगी। और फिलहाल अदालत ने दोनों मुकदमों में 14 दिन और गैंगस्टर में एक महीने की न्यायिक अभिरक्षा में भी भेजा गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button