राज्य

Big B in Ayodhya: अब अयोध्या में निवास करेगें बिग बी 

 

डेस्क । Big B in Ayodhya: अयोध्या का नाम इस वक्त लगातार सुर्खियां में है। एक तरफ राम मंदिर के उद्घाटन समारोह की चर्चा भी जोरों पर है तो दूसरी तरफ अभिनेता अमिताभ बच्चन राम नगरी में जमीन भी खरीद रहे हैं।

इस बीच बिग बी की अयोध्या में प्रॉपर्टी खरीद को लेकर एक बड़ा अपडेट भी सामने आ रहा है, जिसमें यह भी सामने आया है कि ‘कल्कि 2898’ एक्टर ने राम नगरी में कितने करोड़ का प्लॉट खरीद लिया है। पूरे दिन अमिताभ बच्चन का नाम अयोध्या में जमीन खरीदने को लेकर सुर्खियों में भी रहा है।अब इस बात की आधिकारिक पुष्टि हुई है। सोशल प्लेटफॉर्म पर एक ताजा वीडियो भी शेयर किया गया है।

उन्होंने ये कहा, ”जमीन बेचने के लिए समझौता हो गया है। अब तक दो दस्तावेज जमा भी किए जा चुके हैं। यह 10,000 वर्ग फुट की जमीन है, जिसे 9 करोड़ रुपये में खरीदा गया। वहीं, अमिताभ बच्चन ने इसके लिए समझौता किया है और यह संपत्ति, जिसे वकील राजेश यादव के माध्यम से साबित किया गया है।” साथ ही इस जानकारी से साफ है कि अमिताभ भविष्य में राम नगरी में अपना घर बनाते भी नजर आ सकते हैं और बताया जा रहा है कि बिग बी ने यह जमीन सेवन स्टार म्युनिसिपैलिटी ‘एल सरयू’ में खरीदी भी है।

Big B in Ayodhya: वह राम मंदिर के उद्घाटन में भी जाएंगे

22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस खास आयोजन के लिए राम नगरी में जबरदस्त तैयारियां भी चल रही हैं। इस समारोह में हिंदी फिल्म जगत की तमाम हस्तियां बतौर मेहमान शामिल होने वाली हैं। इनमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। ऐसे में शो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ की मौजूदगी माहौल को और गर्म भी कर देगी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 735