राज्य

बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी 

 

डेस्क। बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Dham, Acharya Dhirendra Shastri) पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं साथ ही अब उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है। और आचार्य धीरेद्र शास्त्री के भाई के पास धमकी भरा फोन भी आया था। उन्होंने छतरपुर पुलिस (Chhatarpur Police) के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को मिली धमकी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

वहीं जानकारी के अनुसार, कॉल कर युवक ने आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के भाई से आचार्य धीरेंद्र शास्त्री से बात करने के लिए कहा हैं। साथ ही इस पर उससे कहा गया कि महाराज जी तो रायपुर (Raipur) में है। वहीं युवक भड़क गया और उन्हें धमकी भी देने लगा। इस धमकी को लेकर अज्ञात के खिलाफ शिकायत पुलिस में दर्ज भी करवाई गई है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि धमकी देने वाला महाराज जी से मिलना भी चाहता था, बात नहीं हो पाने पर उनसे इसकी धमकी दी भी थी।

छतरपुर के एसपी (Chhatarpur SP) ने कहा कि लोकेश गर्ग ने आवेदन भी दिया था। साथ ही उन्होंने बताया कि उनको दो अलग-अलग नंबरों से धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने के लिए कहा था और जब इस व्यक्ति की बात धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पाई तो इस व्यक्ति ने आवेश में ऐसी चीज़ें बोली जिसमें अपराध होना पाया भी गया है।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि संदिग्ध का नाम अमर सिंह है। वहीं सिम धारक की जांच भी की जा रही है। और हमने IPC की धारा 506, 507 लगाई है। साथ ही यह व्यक्ति अपनी समस्या से ग्रस्त है और महाराज जी मिलना चाहता है। और इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button