राज्य

मुझे गाली दो पर सेना का अपमान मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा : पीएम मोदी 

डेस्क। पंजाब में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पीएम नरेंद्र मोदी होशियारपुर में पहुंचे और रामलीला ग्राउंड में वे इंडी गठबंधन पर खूब बरसे भी। मोदी ने कहा कि मैं अभी चुप बैठा हूं, जिस दिन मोदी मुंह खोलेगा तुम्हारी सात पीढ़ी का हिसाब निकाल कर बाहर भी रख देगा।

मोदी ने यह कहा कि इंडी गठबंधन के लोग मुझे नई-नई गालियां देते हैं। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी भी कर ली है। अब आम आदमी पार्टी भी इसमें जुड़ चुकी है।

Lok Sabha Chunav 2024: आज थमेगा चुनाव प्रचार 

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने में 70 साल लगे लेकिन आप वाले तो जन्म से ही भ्रष्टाचारी पैदा हो गए हैं। चुनाव में इन्होंने नशे को लेकर भाषण दे देकर पंजाब को बदनाम कर दिया और सरकार बनते ही नशे को ही अपनी कमाई का साथी भी बना लिया।

पीएम आगे बोले पंजाब में खेती और उद्योग को बर्बाद कर दिया वहीं नारी उत्पीड़न में भी यह सबसे आगे हो गया हैं।

महाभारत के बाद कलियुग में बन रहा ये महा विनाशक योग, सभी लोग चिंतित 

मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले वीरों का अपमान करते हैं, इन्होंने तो जनरल बिपिन रावत को गली का गुंडा बोला था। यह सेना का अपमान था। कांग्रेस राज में सेना को कमजोर करने में कोई कसर भी नहीं छोड़ी थी। तेजस फाइटर प्लेन के प्रोजेक्ट को ठंडा बस्ते में डाल दिया था। वहीं वन रैंक वन पेंशन के लिए सवा लाख करोड़ रुपये हमारी सरकार ने खर्च करे। हमारा लक्ष्य भारतीय सेना को सबसे ज्यादा आधुनिक बनाने का है।

Delhi Weather Update: जानिए कितनी तपेगी दिल्ली

सेना 26 जनवरी में परेड के लिए नहीं दुश्मन से लड़ाई के लिए तैयार करी जाती है। मुझे गालियां दो लेकिन देश की सेना का अपमान किसी भी हालत में मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा : पीएम मोदी

What's your reaction?

Related Posts

1 of 738