राजनीति

राजभर का अखिलेश पर कटाक्ष बोले हमारे अंगने में तुम्हारा क्या काम है

 

डेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के दौरान यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर एक के बाद एक सियासी हमले बोलते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने हाल में ही एक गाने के जरिए सपा प्रमुख की चुटकी भी ली है।

आपको बता दें ABP न्यूज को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) से एंकर द्वारा सवाल किया गया कि वह अखिलेश (Akhilesh Yadav, SP) के लिए कौन सा गाना गाना चाहेंगे? तो इस सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा, ” मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?”

इसके आगे उन्होंने अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जहां पर वह पिछड़ों और अति पिछड़ों के साथ न्याय ना कर सके, वहां पर उनका क्या काम ही है?

मायावती के लिए उन्होंने इस गाने का किया जिक्र

इस दौरान जब मायावती (Mayawati) को लेकर सवाल किया गया तो ओपी राजभर ने कहा कि वह हमारी गुरु के शिष्य हैं, वह आधी आबादी की बिरादरी भी हैं इसलिए हम उन पर कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। साथ ही दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर उन्होंने कहा, ” दिल के टुकड़े-टुकड़े कर, मुस्कुराकर चल दिए। जाते – जाते, ये यह तो बता जा… हम जिएंगे किसके लिए।”

ओपी राजभर ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए बातचीत भी की गई थी पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बात नहीं मानी थी और दिल तोड़ कर चले गए थे। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओपी राजभर इन दिनों समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं। साथ ही यूपी चुनाव में अखिलेश के साथ नजर आने वाले ओपी राजभर योगी आदित्यनाथ पर गाने के जरिए निशाना साधते हुए यह कहते थे कि चल सन्यासी मंदिर में। 

Show More

Related Articles

Back to top button