राजनीति

Manish Sisodia ने अदालत से की बड़ी मांग बोले, जज साहब… 

 

डेस्क। Manish Sisodia News: आबकारी घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत का अनुरोध करते हुए दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत का रुख करा है। 

 दिल्ली शराब घोटाला केस में न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद मनीष सिसोदिया एक बार फिर से कोर्ट पहुंचे हैं। साथ ही उन्होंने आबकारी घोटाला मामले में अभी जेल में बंद होने के बावजूद चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत का अनुरोध किया है। उन्होंने दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत का रुख किया।

Dhruv Rathee आ गया भारत, क्यों हो रही सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा 

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली शराब घोटालाल से जुड़े ईडी और सीबीआई, दोनों मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट से अंतरिम जमानत की मांग भी की है और मनीष सिसोदिया ने बोला है कि वह लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार भी करना चाहते हैं। साथ ही माना जा रहा है कि सीबीआई और ईडी के लिए विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा सुनवाई के लिए आवेदन पर आज ही विचार भी कर सकती हैं।

 सीबीआई के साथ-साथ ईडी ने यह आरोप लगाया है कि दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति को संशोधित करते समय अनियमितताएं की गईं है, लाइसेंस धारकों को अनुचित लाभ दिया गया, लाइसेंस शुल्क माफ कर दिया गया या कम कर दिया गया और सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के बिना लाइसेंस ही बढ़ा भी दिए गए।

Horoscope 12 April 2024: किसकी चमकेगी किस्मत, इन जातकों के लिए काला दिन 

जांच एजेंसियों ने ये आरोप लगाया है कि लाभार्थियों ने कथित तौर पर ‘अवैध’ लाभ को आरोपी अधिकारियों तक पहुंचाया और जांच से बचने के लिए अपने खाते की किताबों में गलत प्रविष्टियां भी कीं हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी 2023 को दिल्ली शराब कांड में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार कर लिया था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 259