देश - विदेश

Weather Update: मौसम ने फिर ली करवट

 

 

डेस्क ।Weather forecast: अगले दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान लगाया गया है। सोमवार को दिल्ली के अधिकतम तापमान में भी गिरावट दर्ज करी गई। यह रविवार को 26.2 डिग्री रहा तो वहीं सोमवार को 24.9 डिग्री दर्ज किया गया। बता दें यह सामान्य से तीन डिग्री कम है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले छह दिनों तक अधिकतम तापमान 28 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री से नीचे हो जाएगा।

दिल्ली में महिलाओं को मिलेंगे इतने रुपए 

Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से शनिवार को तेज हवाओं के साथ ही हुई वर्षा का असर राजधानी में सुबह-शाम हल्की ठंडक के रूप में बरकरार है। सोमवार को दिल्ली के न्यूनतम तापमान में लगभग चार डिग्री की गिरावट भी देखने को मिली। रविवार को यह 13.7 डिग्री था और सोमवार को सामान्य स्तर पर 9.5 डिग्री तक दर्ज किया गया।

Effective Strategies to Improve English Speaking Skills

अगले दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान भी है। सोमवार को दिल्ली के अधिकतम तापमान में काफी गिरावट देखने को मिली। रविवार को 26.2 डिग्री रहा तो वहीं सोमवार को 24.9 डिग्री तक दर्ज किया गया। यह सामान्य से तीन डिग्री कम भी है।

सोमवार को दिनभर आसमान साफ रहा और मध्यम गति से हवाएं भी चलती रही। इस दौरान हवा की रफ्तार 10 से 16 किमी प्रति घंटा रही। हवा में नमी का स्तर 95 से 24 प्रतिशत का रहा।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665