देश - विदेश

इस देश की संसद में वैज्ञानिकों ने पेश की एलियंस की बॉडी, यूएफओ के मलबे से मिली 

 

डेस्क। क्या सच में एलियंस का अस्तित्व है या यह सिर्फ एक कॉन्सपिरेसी थ्योरी का हिस्सा मात्र है। इस सवाल के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो रहे हैं।

 मेक्सिको की संसद में वैज्ञानिकों ने दो कथित एलियंस की लाश को दुनिया के सामने लाकर हंगामा खड़ा कर दिया है। वैज्ञानिकों का यह दावा है कि इन्हें पेरू के कुस्को से बरामद किया गया है वहीं कथित तौर पर एलियन्स की लाशें हजार साल पुरानी भी बताई जा रही हैं।

स्पैनिश न्यूज वेबसाइट marca की रिपोर्ट के अनुसार, मेक्सिको सिटी में वैज्ञानिकों ने एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान दो कथित एलियंस की लाशों को दुनिया के सामने पेश भी किया। साथ ही इस कार्यक्रम का नेतृत्व मेक्सिकन पत्रकार और यूफोलॉजिस्ट जैमे मौसन ने किया था, जो दशकों से अलौकिक घटनाओं की जांच भी कर रहे हैं। मेक्सिको के वैज्ञानिक सह-मेजबान थे और वायरल हुई क्लिप में दो अलग-अलग लकड़ी के बॉक्स में दो ‘गैर इंसानी’ लाशों को देखा भी जा सकता है। इस दौरान अमेरिकन्स फॉर सेफ एयरोस्पेस के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और यूएस नेवी के फॉर्मर पायलट रेयान ग्रेव्स भी वहां मौजूद थे।

यहां देखें एलियंस की कथित लाश का हैरान करने वाला वीडियो

https://twitter.com/IndianTechGuide/status/1701822407806235065?t=E3Nlx3-CklEdiIAJQKhRBA&s=19

वैज्ञानिकों का यह दावा है कि ये दोनों लाशें धरती का हिस्सा नहीं हैं। ये वो जीव हैं, जो उन्हें यूएफओ के मलबे से बरामद हुए थे और दोनों जीवाश्म बन चुके थे। इन ममीकृत नमूनों को लड़की के बॉक्स में रखा गया था।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665