देश - विदेश

ऐसे ही नहीं राखी ने अदिल दुर्रानी से करी शादी

 

डेस्क। राखी सावंत ने इस बार उम्र और धर्म को दरकिनार कर खुद से 17 साल छोटे मुस्लिम बिजनेसमैन अदिल दुर्रानी के साथ शादी भी की है। वहीं इस्लाम के लिए राखी ने आदिल के साथ निकाह करने के लिए अपना नाम बदल फातिमा दुर्रानी भी कर लिया है।
साथ ही जहां राखी के काम, लाइफस्टाइल और कमाई के बारे में उनके फैंस जानते ही हैं तो वहीं आज हम आपको आदिल दुर्रानी के बारे में बताने भी जा रहे हैं। आदिल दुर्रानी बिजनेसमैन है और उनका लाइफस्टाइल काफी रईसों वाला भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल ने सबसे पहले डेजर्टलैब नाम से आइसक्रीम पार्लर बिजनेस शुरू किया, और इसके बाद में उन्होंने A.D. Think.Feel.Drive नाम से कार बिजनेस भी शुरू किया है।

आदिल महंगी कार के शौक़ीन हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पालतू बिल्ली के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं। वही आदिल खान एक फिटनेस फ्रिक भी हैं और नियमित रूप से जिम में कसरत भी करते हैं।

अपने खाली समय में उन्हें घुड़सवारी और पेंटिंग करना भी बहुत पसंद है। आदिल खान दुर्रानी ने हाल ही में राखी सावंत को 43 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स1 कार गिफ्ट भी की थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल की कुल संपत्ति 7 से 8 करोड़ के बीच बताई भी गई है।
इसके साथ ही अपने खाली समय में उन्हें घुड़सवारी और पेंटिंग करना बहुत पसंद है। इसके साथ आदिल खान दुर्रानी ने हाल ही में राखी सावंत को 43 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू एक्स1 कार गिफ्ट भी की थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल की कुल संपत्ति 7 से 8 करोड़ के बीच बताई भी गई है।

आदिल खान के पास अच्छा कार कलेक्शन है और उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज और फोर्ड जैसी महंगी कारें शामिल भी की हैं जिसकी कीमत करोड़ों में बताई गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button