देश - विदेश

राम मंदिर को लेकर छलका ओवैसी का दर्द, देखिए वीडियो

डेस्क : Ram Mandir: राम मंदिर को लेकर इन दिनों भारत की जनता में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है. जहाँ एक ओर  एक तबका मंदिर बनने को अपनी जीत करार दे रहा है. तो वहीँ इसको लेकर समाज का एक हिस्सा अकस्मात कश्मकश में हैं. कई नौजवान इसपर सवाल भी उठा रहे हैं कि मंदिर को मस्जिद की इस लड़ाई में हम विकास को भूले जा रहे हैं. विपक्ष के कई नेताओं  ने भी इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजनितिक गलियारों में मंदिर और मस्जिद विवाद का केंद्र बना हुआ है. मंदिर मस्जिद का ये विवाद आगामी लोकसभा चुनावों  के कारण गंभीर है. 

Ayodhya Ram Mandir: ससुराल से पोशाक तो ननिहाल से आ रहीं ये चीज़ें

सोशल मीडिया पर भी इन दिनों बस इसी की चर्चा हो रही है. RAm mandir के उद्घाटन को लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम  से  मारने की धमकी भी दी जा चुकी है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस कारण से अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. पीएम मोदी ने भी लोगो को घर पर रहने और 22 जनवरी को कार्यक्रम में शामिल न होने को बोला है. इसी कड़ी में विपक्षी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कद्दावर नेता ओवैसी का एक बयान  जोरो से वायरल हो रहा है. 

ओवैसी अक्सर राम मंदिर को लेकर अपना मत रखते हैं. एक बड़ा इस्लामिक तबका उनका अनुयायी है उनकी भारत की राजनीती में एक मुस्लिमवादी नेता की छवि बनी हुई हैं. उनका ये बयान  ऐसे समय में आया है जब Ram mandir  उद्घाटन में बस 21 दिनों का समय शेष है.   

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665