देश - विदेश

151 बच्चों की मां ने बताया दिन में इतने बार करते थे सेक्स

डेस्क। पाकिस्तान के 6 पत्नियों और 54 बच्चे वाले अब्दुल मजीज अपने बच्चों को पालते-पालते और आर्थिक संकट से जूझते हुए चल बसे पर इतने बच्चों वाले ये कोई अकेले पिता नहीं थे।
दुनिया में इनसे ज्यादा बच्चों को जन्म देने और पालने वाले ऐसे कई पिता भी हैं, जिनके बारे में शायद ही आपने सुना हों। इनमें से 3 पिताओं के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वहीं जिनकी कहानी आपके होश भी उड़ा देगी।

बच्चा पैदा करना है इनका मिशन
जिम्बाब्वे के मिशेख डॉ. न्यांदोरो (Misheck Doctor Nyandoro) की 16 बीवियां और उनसे 151 बच्चे हैं। न्यांदोरो ने सन् 1983 में पहली शादी भी की थी। पिछले साल डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में 66 वर्षीय न्यांदोरो ने कहा था कि उनका अब भी रुकने का मन नहीं है। वे लगातार बच्चे और पैदा करना चाहते हैं और संभव हुआ तो 17वीं शादी भी करेंगे। न्यांदोरो ने आगे मीडिया से कहा ‘मैं सभी बीवियों को खुश रखने और 100 बच्चों का टारगेट पूरा करने के लिए दिन में 4 बार संबंध भी बनाता था। न्यांदोरो यह कहते हैं कि बच्चा पैदा करते रहना उनका मिशन है और वे जबतक जिंदा रहेंगे, ऐसा करते ही रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा, ‘आज भी मैं 18 साल के नौजवान जितना ताकतवर महसूस करता हूं और मेरा रुकने का बिल्कुल भी मन नहीं है।’

इसके अलावा 27 पत्नियां और 150 बच्चे वाले विंस्टन ब्लैकमोर सबसे ज्यादा बच्चे पैदा करने के मामले में कनाडा काफी चर्चित रहे। विंस्टन को कनाडा के सबसे बड़े बहुविवाहवादी (Polygamist) के रूप में भी जाना जाता है। 66 साल के विंस्टन की 27 पत्नियां हैं जिनसे उनके अब 150 बच्चे भी हैं। विंस्टन की पहली पत्नी से हुई बेटी मेरी जैन ब्लैकमोर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में यह बताया कि उनके पास भाई-बहनों की पूरी फौज रही है। जब वो 14 साल की थीं तब उनके 40 भाई-बहन और पिता की 12 पत्नियां थीं वहीं अब उसके कुल भाई-बहन 150 हैं। साथ ही आपको बता दें कि बहुविवाह (Polygamy) की वजह से विंस्टन पर कोर्ट केस भी चला था और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। उन्होंने स्वीकारा था कि उनकी कई पत्नियां कम उम्र में ही प्रेग्नेंट भी हो गई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button