देश - विदेश

क्या आपने देखी मोदी की सोने की मूर्ति

 

 

डेस्क । Sone Ke Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए एक ऐसी दीवानगी मुंबई(Mumbai) से सामने आई है, जहां बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी (Bombay Jewelery Exhibition) में पीएम मोदी की एक मूर्ति (PM Modi Gold Statue) प्रदर्शित करी गई है।

बता दें सोने की ये मूर्ति उनकी पॉपुलैरिटी का सबसे नया और जीताजाता सबूत भी है। वहीं यूं तो पीएम मोदी के साथ फोटो और सेल्फी खिंचाने वालों की होड़ भी लगी रहती है। साथ ही दुनियाभर के छोटे-बड़े कलाकार उनकी फोटो और स्केच बनाकर उन्हें भेंट भी करते हैं। कई मशहूर पेंटर पीएम मोदी के सम्मान में उनका चित्र भी बना चुके हैं।

मुंबई में मोदी की मूर्ति

बता दें बॉम्बे गोल्ड प्रदर्शनी में पीएम मोदी की एक मूर्ति प्रदर्शित की गई है साथ ही ये पूरी तरह प्योर गोल्ड से बनी हुई है। वहीं इस मूर्ति का वजन 156 ग्राम बताया जा रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी की सोने की मूर्ति भी दिखाई दे रही है। साथ ही घूमती हुई वीडियो में इस मूर्ति को देखा भी जा सकता है और पीएम मोदी के सोने की मूर्ति को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दिल्ली बीजेपी के कुछ नेताओं ने भी पीएम मोदी की इस मूर्ति वाले वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ भी की है।  

आपको बताते चलें कि पहली बार ऐसा नहीं हो रहा है कि पीएम मोदी की मूर्ति बनी हुई हो और इससे पहले इंदौर और अहमदाबाद के कुछ व्यापारी पीएम मोदी की मूर्ति भी बनवा चुके हैं। इसके साथ ही धनतेरस के मौके पर तो पीएम मोदी की तस्वीर वाले सोने के सिक्के भी बिकते हैं और हाल ही में यूपी के मेरठ में आयोजित ज्वेलरी एग्जीबिशन में कई राज्यों के सर्राफा कारोबारियों ने अपनी ज्वेलरी भी प्रदर्शित की है। साथ ही इस एग्जीबिशन में पीएम मोदी की तस्वीर वाले सिक्के आकर्षण का केंद्र भी रहे है। और कारोबारियों ने यह भी कहा कि PM मोदी के सिक्कों के काफी ऑर्डर भी मिले हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button