देश - विदेश

Delhi crime news: लिव इन में रहने का मिला ये अंजाम, प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत 

 

डेस्क। Delhi Crime News: मृतका रुखसार के पिता मुस्तकीम ने पुलिस को कॉल कर हत्या की ख़बर दी। लड़की के गले पर और शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। आशंका है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है।

 

Delhi News: द्वारका जिले के डाबरी थाना इलाके में एक आलमारी के अंदर से लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की वहीं लड़की पिछले डेढ़ महीने से उसी फ्लैट में अपने लिव-इन पार्टनर विपल टेलर के साथ में रह रही थी। मृतका का नाम रुखसार राजपूत है और रुखसार के पिता मुस्तकीम ने पुलिस को कॉल कर हत्या की जानकारी भी दी थी। लड़की के गले पर और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं वहीं आशंका है कि गला दबाकर लड़की की हत्या करी गई है।

16 हजार मदरसों की मान्यता रद्द मामले में आज अपना पक्ष रखेगी यूपी सरकार 

द्वारका जिला पुलिस की माने तो, 3 मार्च की रात करीब 11:45 बजे एक पीसीआर कॉल मिला जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। साथ ही मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो कॉलर मुस्तकीम ने पुलिस को ये बताया कि उनकी बेटी रुखसार की विपल टेलर नाम के युवक ने हत्या कर दी है और वहां से भाग निकला है। पुलिस के अनुसार, मुस्तकीम में आगे बताया कि पिछले डेढ़ महीने से उनकी बेटी रुखसार विपल के साथ इस फ्लैट में ही लिव इन में रह रही थी।

Boost Your Stamina in Bed: Tips for Improved Performance

जब पुलिस की टीम फ्लैट के अंदर गई तो उन्हें अलमारी में लड़की की लाश मिली। जानकारी के मुताबिक लड़की के गले पर निशान मिला है इस वजह से पुलिस को आशंका है की गला दबाकर हत्या करी गई है। वहीं इतना ही नहीं, शरीर पर भी चोट के कुछ निशान मिले हैं। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि ये स्पष्ट हो सके कि मौत की वजह क्या है, और जो शरीर पर चोट के निशान हैं, वह आखिर कितने गहरे और किस चीज के हैं।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665