देश - विदेश

हिंदू महिला के साथ हैवानियत: मर्डर के साथ काट दिए दोनों स्तन

डेस्क। इस्लामाबाद । Hindu Lady Brutal Murder in Pakistan । हिंदुओं के खिलाफ अत्यारात पाकिस्तान में कोई नई बात ही नहीं है। साथ ही यहां आए दिन हिंदुओं के साथ अत्याचार की खबरें भी सामने आती रहती है। वहीं ऐसा ही एक मामला एक बार फिर से सामने आया है जहां पर एक महिला की लाश संदिग्ध हाल में मिली है।
साथ ही बताया जा रहा है कि महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया है और स्तन भी काट दिए गए हैं। शरीर पर कई जगह त्वचा भी छील दी गई हैं। वहीं फिलहाल मामले की स्थानीय पुलिस जांच करने में जुटी है।
Hindu Lady Brutal Murder in Pakistan l प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक महिला के बेटे ने बताया है कि उसने अपनी लापता मां को कुछ रिश्तेदारों के साथ खोजने के बाद उसका क्षत-विक्षत शव भी पाया है। साथ ही उसने आरोप लगाया कि लाश के साथ हैवानियत की गई है।
वहीं यह बताया गया कि 40 वर्षीय दया भील बुधवार को लापता हो गई थी और पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक उसके बेटे ने सिंध प्रांत में पुलिस को बताया था कि उसकी मां घास लेने के लिए गई है पर घर नहीं लौटी।
सिंध पुलिस ने कहा कि मामले में कई गिरफ्तारियां भी की हैं और जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन भी किया गया है। वहीं पुलिस कथित हत्या का मकसद निर्धारित नहीं कर पाई है और पुलिस ने इससे ज्यादा जानकारी साझा करने से भी इनकार कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button