देश - विदेश

Asian Games Live Updates Day 4: दिन की शुरूआत के साथ भारत ने अपने नाम किए 6 पदक

 

 

डेस्क। Asian Games Live Updates,Day 4: एशियाई गेम्स के चौथे दिन की शुरुआत सिल्वर मेडल के साथ हुई है। थ्री पॉजिशन राइफल में महिला टीम ने सिल्वर मेडल जीत कर दिखाया है। वहीं इसके बाद 25 मीटर एयर पिस्टल महिला टीम इवेंट में भी मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की तिकड़ी ने गोल्ड पर निशाना साधा है। 

थ्री पॉजिशन के राइफल व्यक्तिगत इवेंट में भारत ने दो मेडल हासिल किए हैं। सिफत सामरा ने गोल्ड और आशी चौकसी ने ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए।

kaziranga university के मालिक Basant रेड के दौरान थे भारत से बाहर 

भारतीय निशानेबाजों की नजर एक बार फिर गोल्ड पर होगी। स्कीट 50 मीटर पुरुष और महिला इवेंट में भारत गोल्ड के लिए दावेदारी पेश करने वाला है। भारतीय महिला हॉकी टीम सिंगापुर के खिलाफ मैदान पर होगी। भारत के दिग्गज बॉक्सर शिव थापा भी एक्शन में होंगे और टेबल टेनिस में भी मिक्सड डबल्स के मुकाबलों की शुरुआत होगी। इससे पहले भारत ने मंगलवार को तीन मेडल अपने नाम किए थे और घुड़सवारी में भारत को ऐतिहासिक मेडल हासिल हुआ, वहीं सेलिंग में उसे दो ब्रॉन्ज मेडल भीं मिले।

Asian Games 2023: सेलिंग में विष्णु सरवानन ने जीता ब्रॉन्ज

भारतीय सेलर विष्णु सरवानन ने डिंगी ILCA 7 में 34 नेट पॉइंट्स हासिल करके ब्रॉन्ज मेडल को अपने नाम किया है। यह सेलिंग में भारत का तीसरा मेडल है। यह आज की डेट में भारत का छठा मेडल है।

Amazon Great Festival Sale में इन चीजों पर मिलेगा भारी डिसकाउंट 

शूटिंग में भी भारत ने जीता ब्रॉन्ज

भारतीय हॉकी टीम ने सिंगापुर पर अपना दबदबा बनाते हुए, पुरुष स्कीट टीम में ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया। गुरजोत सिंह, अनंतजीत और अंगद वीर की तिकड़ी ने देश को पांचवां मेडल दिलाया। 

What's your reaction?

Related Posts

1 of 665