देश - विदेश

एयरटेल अब आपको नहीं देगा OTT की ये सुविधा 

 

डेस्क। Airtel के पास OTT लवर्स के लिए कई प्लान्स हैं जो Amazon Prime Video का फायदा आपको देते हैं। वहीं इस कड़ी में आप भी अगर ऐसे ही किसी प्लान से रीचार्ज करते हैं जिसके साथ अमेजन प्राइम वीडियो का फायदा मिलता है तो अब आपको झटका भी लगने वाला है।

Disney+ Hotstar बेनिफिट को रिमूव करने के बाद अब एयरटेल ने अपने इस प्लान में मिलने वाले अमेजन प्राइम वीडियो बेनिफिट को भी हटा दिया है। वहीं बता दें कि इस बात की जानकारी टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट से मिली है। वहीं कौन सा है ये प्लान तो आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी भी देते हैं।

2999 रुपये वाले Airtel के इस एयरटेल प्लान के साथ हर रोज 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाती है।

Airtel 2999 Plan वैलिडिटी: इस एयरटेल प्लान के साथ प्रीपेड यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी भी दी जाती है, प्रतिदिन 2 जीबी डेटा के इस हिसाब से देखा जाए तो ये प्लान आपको कुल 730 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी ऑफर करेगा।

 2999 रुपये वाले इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ कंपनी पहले 1 साल के लिए Amazon Prime Video Mobile का फ्री एक्सेस भी देती थी लेकिन अब इस सब्सक्रिप्शन को हटाया जा चुका है। 

बेनिफिट्स (नए): इस प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स को अब विंक म्यूजिक, फ्री हेलोट्यून, FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक और अपोलो 24/7 सर्कल मेंबरशिप का ही फायदा भी मिलने वाला है।

 2999 रुपये वाले प्लान से अमेजन प्राइम वीडियो हटने के बाद अब केवल 3359 रुपये, 699 रुपये और 999 रुपये वाले प्लान के साथ ही प्राइम वीडियो का फायदा भी उठाया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button