Latest Newsदेश - विदेश

पाकिस्तान टीम के कप्तान को लगा बड़ा झटका छीन गई टॉप रैंकिंग

खेल– एशिया कप में इस बार पाकिस्तान का शानदार प्रदर्शन देंखने को मिला है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की अच्छी रणनीति के कारण इस बार पाक की टीम मैदान में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। लेकिन बेहतरीन रणनीति के साथ अपनी टीम को मैदान में उतारने वाले बाबर आजम को बड़ा झटका लगा है।

Azam Khan

असल में अभी तक आईसीसी की टी-20 की रैंकिंग में बाबर आजम की पहली रैंकिंग थी। लेकिन अब उनकी यह रैंकिंग उनके हाथ से चली गई है और इस जगह अब पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी आ गए हैं। यह बात बाबर आजम के लिये भले की काफी बुरी हो लेकिन यह पाकिस्तान के नजरिए से अच्छी है क्योंकि अभी भी इस रैंकिंग में पहले पायदान पर पाकिस्तान का खिलाड़ी है।

बाबर आजम की जगह अब पहली रैंकिंग पर मोहम्मद रिजवान है। रिजवान ने अपने शानदार प्रदर्शन के बलबूते पर यह मुकाम हासिल किया है। रिज़वान ने बीते तीन दिनों में शानदार प्रदर्शन किया है और तीन मैचों में 192 रन बनाए है। 

पाकिस्तान की टीम एशिया कप का अपना पहला मैच भारत से हार गई थी लेकिन उसके बाद टीम में अपने शानदार प्रदर्शन से जीत हासिल की और हांगकांग और भारत को मैच में मात देकर अपने शानदार प्रदर्शन का परिचय दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button