Breaking NewsLatest Newsदेश - विदेश

अफसाना खान और मूसेवाला में निकला ये क्रॉस कनेक्शन 

 

Sidhu Moose Wala murder : सिद्धू मूसेवाला हत्या के कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं वहीं इसके बावजूद भी कई ऐसे कनेक्शन हैं जिन्हें जानने के लिए पुलिस और जांच एजेंसी लगातार कोशिशों में हैं। वहीं इस क्रम में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अफसाना खान से कई घंटों तक पूछताछ भी की है। इसके साथ ही खान एक लोकप्रिय पंजाबी गायक हैं और मूसेवाला उन्हें अपनी बहन मानते थे। 

रिपोर्टों की माने तो अधिकारियों का मानना ​​​​है कि अफसाना खान को मूसेवाला को मिलने वाली धमकी के बारे में पता था और सूत्रों के अनुसार खान से बम्बिहा गिरोह के साथ उनके संबंध के बारे में पूछताछ भी की जानी थी, जो बिश्नोई गिरोह के कट्टर प्रतिद्वंद्वी रहे थे। बता दें बिश्नोई गिरोह ने ही मूसेवाला की हत्या की साजिश भी रची थी। वहीं आपराधिक गैंगस्टर नेटवर्क का पता लगाने के लिए एनआईए ने कम से कम दो बार बड़े पैमाने पर छापे भीं मारे। 

जानिए कौन हैं अफसाना खान?

अफसाना खान का जन्म 1994 में पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में हुआ और वह पंजाब और अन्य उत्तरी राज्यों में एक लोकप्रिय गायिका हैं। साथ ही वह वॉयस ऑफ पंजाब में एक प्रतियोगी भी रह चुकी हैं और उन्हें पांचवां स्थान भीं हासल हुआ था। वह संगीतकारों के परिवार से आती हैं। और उनके पिता शिरा खान और भाई खुदा बख्श भी संगीतकार थे। 

बिग बॉस 15 का हिस्सा रही अफसाना खान

वैसे तो अब वह देश की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में से एक है। खान ने अपने ब्लॉकबस्टर गीत तितलीयां वर्गा से लोकप्रियता भी हासिल की। वहीं अफसाना खान बिग बॉस 15 का हिस्सा रही थीं और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था क्योंकि वह छोटी-छोटी बातों पर खुद को मार लिया करती थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button