Sunday, November 27, 2022

Oppo Reno 8 Pro हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन और प्राइज 

 

डेस्क। Oppo ने भारत में अपने रेनो 8 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। वहीं बता दें यह Oppo Reno 8 Pro House of the Dragon Limited Edition भारत में रेनो 8 सीरीज का नया वेरियंट है। आपको याद हो तो हाउस ऑफ द ड्रैगन, पॉप्युलर Game of Thrones की प्रीक्वेल सीरीज है। 

साथ ही यह सीरीज Fire and Blood किताब पर बेस्ड है। वहीं अब इस सीरीज के सीजन 1 फिनाले की तैयारी है और ओप्पो ने इसके लिए Reno 8 Pro House of the Dragon Limited Edition को लॉन्च किया है।

ओप्पो ने ड्रैगन लिमिटेड एडिशन मॉडल को देश में नए प्रीमियम स्मार्टफोन लाइनअप के तौर पर लॉन्च किया है। वहीं इससे पहले कंपनी ने रेनो 8 प्रो को देश में उपलब्ध भी कराया था। लिमिटेड एडिशन मॉडल के तहत यूजर्स को ड्रैगन से प्रेरित एक नया फोन कवर भी मिलेगा। कवर पर House Targaryen का एक सिंबल बना है।

ओप्पो ने इस बॉक्स के अंदर एक अनोखा फोन होल्डर भी दिया है। वहीं रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन में गोल्ड और ब्लैक कलर के साथ ही ड्रैगन शेप वाला फोन होल्डर भी इसमें आपको मिलता है। इसका सिम इजेक्टर टूल भी एक छोटे गोल्डन ड्रैगन शेप में आता है। 

इसके अलावा बॉक्स में आपको एक कीचेन भी दिया गया है।

ओप्पो ने फिलहाल देश में स्पेशल एडिशन वेरियंट की कीतम का खुलासा तो नहीं किया है। पर उम्मीद है कि स्पेशल हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन वेरियंट की कीमत देश में स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा ही होगी। रेनो 8 प्रो 5जी को देश में 45,999 रुपये में लॉन्च किया जा चुका था। वहीं अब यह फोन 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज में भी आता है। इसको ग्लेज़्ड ब्लैक और ग्लेज्ड ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया गया है।

OPPO Reno 8 Pro Specifications

ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी में 6.7 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मौजुद है। वहीं डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट भी दिए गए हैं। साथ ही फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी दी गई है और प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है।

ओप्पो के इस हैंडसेट में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजुद है। वहीं फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , रियर पर 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर भी मौजुद हैं। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ओप्पो रेनो 8 प्रो में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओप्पो के इस प्रीमियम फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। साथ ही हैंडसेट में AI फेस अनलॉक फीचर भी मौजुद है। वहीं ओप्पो रेनो 8 प्रो 5जी स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड कलर ओएस 12.1 के साथ पेश है।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles