Sunday, November 27, 2022

पंचायत ने दी चौंकाने वाली सजा: प्रेमी से थूक कर पांच बार चटवाया 

 

डेस्क। प्रेमी को प्रेम करने की ऐसी शर्मनाक सजा मिली है जिसको शायद कोई कभी भी भूल नहीं पायेगा। बता दें वो बाइक से अपनी प्रेमिका को छोड़ने आता था पर गांव के लोगों ने उन्हें देख लिया फिर क्या पहले तो लड़के की खूब पिटाई की गई फिर इसके बाद पंचायत बुलाई गई और पंचायत ने तालिबानी फरमान भी सुना दिया।

बता दें युवक से पांच बार जमीन पर थूक फेंक कर चटवाया गया और ये कसम भी खिलवाई गई की वो वापस कभी इस गांव में नहीं आएगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

इसी कड़ी में आपको बता दें यह मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड के चकहबीब गांव का है। जहां पर पंचायत के तालिबानी फरमान का वायरल वीडियो सामने आया है वहीं यह बताया जा रहा है कि प्रेमिका के साथ बाइक पर जाते हुए युवक को लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी पिटाई भी कर दी गई बाद में भरी पंचायत में पांच बार जमीन पर थूक फेंक कर उससे चटवाया गया।

बता दें इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और थानाध्यक्ष संदीप पाल ने यह बताया कि वायरल वीडियो उनके पास उपलब्ध है। वहीं मामले की जांच की जा रही है और वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई भी की जाएगी।

आपको यह बता दें कि, उजियारपुर थाना क्षेत्र महेसारी गांव का रहने वाला युवक का चकहबीब गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था वहीं युवक बुधवार को बाइक से लड़की को छोड़ने के लिए चकहबीब गांव गया जहां पर लोगों ने उसे लड़की के साथ बाइक पर देख लिया और फिर क्या था लोगों ने युवक को पकड़ लिया। पहले तो उसकी पिटाई की फिर पंचायत बैठा कर दुबारा इस गांव में नहीं आने की नसीहत भी दी। इस दौरान पंचायत में शामिल कुछ लोगों के द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया गया। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles