Friday, December 9, 2022

केजरीवाल के गुजरात दौरे पर भड़के Manoj Tiwari 

 

 

डेस्क। Manoj Tiwari: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे पर कई सवाल उठाए हैं। साथ ही मनोज तिवारी का यह कहना है कि सीएम केजरीवाल को छठ पूजा की तैयारी के लिए दिल्ली में रुकना भी चाहिए था।

साथ ही बीजेपी सांसद ने संवाददाताओं से बात करते हुए उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कहा, “अरविंद केजरीवाल को छठ पूजा की तैयारी के लिए दिल्ली में ही रुकना चाहिए था। इसके बजाय वह गुजरात का दौरा कर रहे हैं क्योंकि वह यहां भक्तों के लिए सुविधा नहीं चाहते और अगर उन्हें दिल्ली की चिंता नहीं है, तो उन्हें पंजाब भी जाना चाहिए और वहां सीएम बनना चाहिए।”

वहीं यह पहला मौका नहीं है जब मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बता दें दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार से अपील भी की थी कि भारतीय रुपये पर गांधीजी के साथ लक्ष्मी-गणेश की फोटो होनी चाहिए वहीं इस पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल के बयान को हास्यास्पद भी बताया था। उन्होंने कहा था कि अरविंद केजरीवाल वोट के लिए धर्म का ढोंग करने में जुटे हैं। भाजपा नेता ने केजरीवाल को दिल्ली और पंजाब में अपनी जिम्मेदारी संभालने की नसीहत भी दी थी।

Related Articles

Latest Articles