राज्य

Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने एक्जिट पोल पर किया तीखा कटाक्ष

डेस्क। Lok Sabha Election: लोक सभा चुनावों को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में हम जीते की सियासी उठापटक जारी है। ऐसे में एक्जिट पोल इन चर्चाओं का केन्द्र बिंदु बने हुए हैं। बीते दिनों राहुल गांधी ने भी एग्जिट पोल के सवाल पर कटाक्ष भरा जवाब दिया था, जिसकी चर्चा अभी भी हो रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जब एग्जिट पोल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बोल, ‘यह एग्जिट पोल नहीं है. यह उनका फैंटेसी पोल है।’

देश भर में 18वीं लोकसभा के चुनाव पूरे हो गए हैं और इसको लेकर एग्जिट पोल भी सामने आए हैं। चुनाव नतीजों से पहले आए एग्टिज पोल पर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से सवाल किया गया, तो उन्होंने 4 जून को आने वाले नतीजों का इंतजार करने को कहा. सोनिया ने कहा कि बस आप इंतजार करें और देखें. बता दें कि सोनिया गांधी ने करुणानिधि की जन्म शताब्दी पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली में डीएमके ऑफिस पहुंची थीं. यहीं पर उनसे एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत दिए जाने के बारे में भी पूछा गया, तो उन्होंने अपना जवाब दिया है।

पीएम मोदी की तीसरी बार सत्ता वापसी के एक्जिट पोल पर विदेशी मीडिया की प्रतिक्रिया 

बता दें 295 एक गाने का नाम है जिसे कि मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने गाया था और साल 2022 में सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में ही गोली मारकर हत्या भी कर दी गई थी। आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला एक कांग्रेस सदस्य था और 2022 के विधानसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 725