धर्म

Today Horoscope: जानिए आज का अपना भाग्य 

डेस्क। आज का राशिफल/ Aaj Ka Rashifal/ Today Horoscope: मेष- कॉरपोरेट मीटिंग्स में प्रभावी प्रदर्शन बनाए रखेंगे वहीं जरूरी बात मजबूती से रखेंगे। गंभीर विषयों में रुचि होगी और भेंट के अवसर भी बनेंगे। सम्मान का भाव बढ़ेगा और प्रबंधन प्रशासन के कार्यां में गति आने वाली है। पैतृक कार्यां में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सामंजस्य भी बढ़ाएंगे। पद प्रतिष्ठा को बल मिलेगा वहीं विभिन्न कार्यां को आगे बढ़ाएंगे। सभी की मदद से महत्वपूर्ण परिणाम साधेंगे वहीं निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे। सहयोग की भावना बढ़ाएं साथ ही सभी से बना कर चलेंगे। श्रेष्ठ प्रस्ताव मिलेंगे और विभिन्न कार्यां को पूरा भी करेंगे।

अखिलेश यादव ने ली सरकार की चुटकी, सुरक्षा पर उठाया सवाल 

मिथुन- चर्चा में सजगता बनाए रहें और शोध कार्यां में रुचि भी रहेगी। अप्रत्याशित परिस्थितियां बनी रहेंगी वहीं समय साधारण प्रभाव का बना हुआ रहने वाला है। आकस्मिकता पर नियंत्रण बनाए रखेंगे और तैयारी से कार्य भी करेंगे। परिजनों से सीख सलाह पर ध्यान देंगे और व्यवस्था पर भरोसा भी बढ़ाएंगे। नीति नियम अपनाएंगे और विभिन्न कार्या में धैर्य भी दिखाएं। कामकाज प्रभावित हो सकता है और अनुशासन व निरंतरता रखेंगे। स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं साथ ही लापरवाही से बचें। कार्य व्यापार सामान्य रहेगा वहीं संकोच भी बना रह सकता है।

कर्क- टीम भावना पर जोर बना रहेगा वहीं विभिन्न कार्यां को आगे भी बढ़ाएंगे। उद्योग व्यापार के लिए प्रयास बनाए रखेंगे साथ ही दाम्पत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी। स्थायित्व बल पाएगा और भिम भवन के मामले पक्ष में बनेंगे. रुटीन बेहतर बनाए रखेंगे। करियर व्यापार काफी संवरेगा। नेतृत्व क्षमता में बेहतर बनी रहेगी और साझा प्रयासों में वृद्धि भी होगी। लक्ष्य के प्रति समर्पित रहेंगे और आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। करीबियों का भरोसा जीतेंगे और टीम भावना भी बनाए रखें। तेजी बनाए रखेंगे और संबंधों में घनिष्ठता बढ़ेगी। सबको जोड़ने में आप सफल होंगे।

सिंह- पेशेवर मामलों में सावधानी बढ़ाएं साथ ही श्रमशील प्रयास बढ़ेंगे। सेवाभावना बनाए रहेंगे और जरूरी कार्य समय से करेंगे। आर्थिक मामलों में सतर्कता रखेंगे वहीं कार्य व्यापार में ढिलाई से बचें। चर्चाओं में धैर्य बढ़ाएंगे और लेनदेन में स्पष्ट रहेंगे तो व्यवस्था को मजबूती देंगे। साथ ही प्रलोभन में नहीं आएंगे और कर्मठता से काम लेंगे वहीं प्रबंधन का सम्मान करेंगे तो विरोधी भी सक्रिय रह सकते हैं। नौकरीपेशा बेहतर प्रदर्शन करेंगे और कार्यगति अपेक्षा के अनुरूप बनी रहेगी वहीं मितभाषी बने रहें और स्पष्टता पर जोर दें। कोई संकोच न करें।

कन्या- करीबियों से भेंटवार्ता में सहज रहेंगे और मित्रों में स्नेह अुनकूलन बना भी रहेगा। कार्यक्षेत्र में उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन रहेगा तो कला कौशल संवार पर रहेंगे। पेशेवर सभी प्रभावित होंगे तो आत्मविश्वास बढ़ेगा। सम्मान में वृद्धि होगी और मनोत्साह बनाए रखेंगे।

कौन है Ex Muslim Sameer? कुरान जलाने पर भड़के लोग

बौद्धिकता पर जोर रहेगा और परीक्षा प्रतियोगिता में प्रभावी बने रहेंगे। मित्रों करीबियों से सामंजस्य बढ़ेगा और सक्रियता एवं सूझबूझ से काम लेंगे। तो अपनों के साथ स्मरणीय पल बिताएंगे। शि़क्षण प्रशिक्षण में रुचि बढ़ेगी और आवश्यक परिवर्तनों पर जोर देंगे।

धनु- वाणी व्यवहार बेहतर रहेगा साथ ही घर में सुख का वातावरण रहेगा। संस्कार परंपराओं को बल देंगे वहीं साख सम्मान में वृद्धि भी होगी। अतिथि का आदर सत्कार करेंगे और श्रेष्ठ कार्यां में समय भी देंगे। इच्छित वस्तु मिल सकती है तो प्रेम और विश्वास बढ़ेगा।

Weather of UP: जानिए क्या जून में बदलेगा मौसम का मिजाज 

संग्रह संरक्षण में रुचि लेंगे और किसी उत्सव आयोजन से जुड़ेंगे। वाणी व्यवहार से सभी को प्रभावित करेंगे और शुभ प्रस्ताव प्राप्त होंगे। वचन निभाने में आगे रहेंगे वहीं हर्ष आनंद बना रहेगा। रचनात्मकता व सक्रियता बनाए रखेंगे तो धनसंपत्ति में वृद्धि होगी।

What's your reaction?

Related Posts

1 of 164