Monday, December 5, 2022

र से राम, र से राहुल! पर भाजपा नेता ने कहा र से रावण भी, छिड़ गया विवाद 

 

डेस्क। गहलोत सरकार में मंत्री परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करी थी। जिस कड़ी में महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यह संयोग ही है कि राहुल गांधी और राम के नाम की शुरुआत ‘र’ से होता है। वहीं इसी को लेकर तंज कसते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक ट्वीट भी किया है। जिस पर लोगो ने कांग्रेस नेताओं पर पलटवार भी किया है। 

गौरव भाटिया ने किया ट्वीट

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट भी किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, ‘र से राहुल और र से राम” बोलने वाले को समझना चाहिए कि “र से रावण” भी होता है।’ वहीं इस कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता द्वारा किए गए इस ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने जमकर हमला भी बोला है। आम सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं।

वहीं कांग्रेस नेत्री रागिनी नायक ने गौरव भाटिया पर पलटवार कर लिखा कि, ‘ जाकी रही भावना जैसी, ‘रावणराज’ चलाने वाली विचारधारा के अंध भक्तों को तो राम में भी ‘मरा’ हुआ दिखाई देगा।’ साथ ही कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने एक खबर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

वहीं इस कड़ी में एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान राम और गृह मंत्री अमित शाह की हनुमान से तुलना की है।

कांग्रेस नेता मनोज जैन ने गौरव भाटिया का एक पुराना वीडियो शेयर किया। जिसमें वो बीजेपी पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘G से…। ये तुम ही हो ना?’ 

कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने इसपर कमेंट किया – ग से गौरव और ग से … भी होता है। समझे की नहीं? कांग्रेस नेता मुकेश भाकर ने गौरव भाटिया पर निशाना साधते हुए लिखा कि भाटिया जी हम आपकी भावनाएं और सोच आपके शब्दों से समझ सकते हैं देश के नौजवान। वहीं इसके अलावा आप सोच भी क्या सकते हो?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा को लेकर कहा था कि भगवान राम तो अयोध्या से श्रीलंका तक ही पैदल गए थे लेकिन राहुल गांधी कश्मीर से कन्याकुमारी तक जा रहे हैं। परसादी लाल मीणा के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि यह संयोग ही है कि राहुल गांधी और राम का नाम ‘र’ से ही आता है लेकिन हम उनकी तुलना भगवान से नहीं कर रहे हैं। पर बीजेपी वाले अपने नेता की तुलना भगवान से करते हैं।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles