देश - विदेश

सांसद साक्षी जी महराज ने कहा राम मंदिर मुद्दे को कांग्रेस ने लटका कर रखा, नरेन्द्र मोदी जी ने शिलान्यास किया

उन्नाव।
2014 में  मोदी  के प्रधानमंत्री बनने के बाद हर नीति में “भारत प्रथम” के संकल्प को  सिद्ध किया है इन 9 वर्षों में सर्वांगीण, सर्वसमावेशी, सर्वस्पर्शी विकास ने यह सुनिश्चित किया है कि इस विकास विकास यात्रा में कोई व्यक्ति, कोई वर्ग, कोई भू-भाग और देश का कोई कोना पीछे नहीं छूटना चाहिए यह बात मुख्य अतिथि के रूप में बांगरमऊ संयुक्त मोर्चा और लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव ने दुर्गा पैलेस कालीमिट्टी में कही।क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में मोहान विधानसभा के सम्मेलन में कहा आज प्रधानमंत्री  की दूरदर्शी नीतियों से अंत्योदय का स्वप्न साकार हो रहा है अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को योजनाओं का सीधे लाभ मिल रहा है।
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने  मुख्य अतिथि के रूप में सफीपुर के समेलन में कहा पहले शहरों में बम ब्लास्ट की हेल्डलाइन्स होती थीं, नक्सली वारदातों की हेडलाइन होती थी। आज शांति और समृद्धि की खबरें ज्यादा आती हैं। पहले पर्यावरण के नाम पर बड़े-बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट रोके जाने की खबरें आती थीं। आज पर्यावरण से जुड़ी सकारात्मक खबरों के साथ ही, नए हाईवे, एक्सप्रेसवे बनने की खबरें आती हैं।
सांसद साक्षी महराज ने कहा राम मंदिर मुद्दे को कांग्रेस ने लटका कर रखा, नरेन्द्र मोदी  ने शिलान्यास किया।2024 में  जनवरी में इसका उद्घाटन भी होने जा रहा है।कांग्रेस देश की संस्कृति का विरोध करती है। सत्ता हस्तांतरण की प्रतीक सेंगोल को भी मानने से कांग्रेस इंकार कर रही है। कांग्रेस केवल तुष्टिकरण का कार्य करती है।
जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने कहा हमारी नीति ही है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार में विकास हुआ तो सबका हुआ। सड़कें बनी तो सबके लिए बिजली पहुंची तो हर घरमें, गैस मिला तो सबको, शौचालय बने तो सबके लिए, घर बने तो हर गरीब के लिए।
हमने विकास में भेदभाव नहीं किया कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों की तरह कि केवल एक इलाके, एक क्षेत्र का विकास होता था जिसमें वर्षों लग जाते थे। हमने समाजिक सुरक्षा और समाजिक न्याय को भी सभी अर्थों में सार्थक करके दिखाया है अन्य पार्टियां के नेता अथवा तथाकथित दलित चिन्तक हमें सामाजिक न्याय को समझाते हैं। हमने बाबा साहब से जुड़े स्थानों को गौरव दिलाया, पंच तीर्थों का निर्माण किया पिछले वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाया जनजातीय गौरव दिवस बनाने का निर्णय लिया। 
हमने सरकार में भी सभी समाज के प्रतिनिधित्व को सुनिश्चित किया है मोदी जी की सरकार में 60% से अधिक मंत्री एससी/एसटी और ओबीसी समुदाय से आते है। कांग्रेस ने वर्षों तक ट्रिपल तलाक को वोटबैंक की तरह इस्तेमाल किया, हमने इसे ख़त्म किया।विधायक बांगरमऊ श्रीकांत कटियार, सफीपुर बम्बा लाल दिवाकर, मोहान ब्रजेश रावत ने एमएलसी रामचंद्र प्रधान ने भी सरकार की योजनाओं का बखान किया।
भाजपा के महासंपर्क अभियान 2023 के अंतर्गत जिले की तीन विधानसभाओं  के संयुक्त सम्मेलन तथा लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किए गए दुर्गा पैलेस काली मिट्टी में बांगरमऊ विधानसभा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन  कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष महेश चंद्र दीक्षित के संयोजन में आयोजित किया गया।
 ब्लॉक सभागार मियागंज में सफीपुर विधानसभा का  संयुक्त मोर्चा सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक जिला मंत्री रामनरेश सिंह के संयोजन में आयोजित किया गया। आनंद मैरिज लॉन में मोहान विधानसभा का  संयुक्त मोर्चा सम्मेलन  और लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष राकेश कृष्ण साहू के संयोजन में आयोजित किया गया।
इन कार्यक्रमों में सांसद साक्षी  महाराज जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार स्थानीय विधायक और एमएलसी राम चंद्र प्रधान मोर्चा के जिलाध्यक्ष, पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष मंडल पदाधिकारी लाभार्थी भी उपस्थित रहे।

Related Posts

1 of 664